34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो टेंपो की सीधी टक्कर में मजदूर की मौत

लातेहार : शहर के रेलवे स्टेशन रोड में डालडा फैक्टरी के पास दो टेंपो की सीधी टक्कर में एक मजदूर निर्मल यादव (मननचोटाग, लातेहार) की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, एक टेंपो रेलवे स्टेशन की एक दुकान से सीमेंट लाद कर लातेहार शहर आ रहा था. इसी क्रम में औरंगा नदी पुल के पास […]

लातेहार : शहर के रेलवे स्टेशन रोड में डालडा फैक्टरी के पास दो टेंपो की सीधी टक्कर में एक मजदूर निर्मल यादव (मननचोटाग, लातेहार) की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, एक टेंपो रेलवे स्टेशन की एक दुकान से सीमेंट लाद कर लातेहार शहर आ रहा था. इसी क्रम में औरंगा नदी पुल के पास अवस्थित डालडा फैक्टरी मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य टेंपो से उसकी सीधी टक्कर हो गयी.
इस टक्कर में सीमेंट लदा टेंपो में सवार मजदूर निर्मल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. भाजपा नेता राकेश कुमार दुबे एवं अन्य राहगीरों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक डॉ लक्ष्मण प्रसाद ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव का अंत्यपरीक्षण कर परिजनों को सौंप दिया गया है.
दोनों टेंपो में अंकित नहीं है नंबर दीगर बात है कि जिन दो टेंपोओं में सीधी टक्कर हुई, उन दोनो टेंपो पर कोई भी नंबर अंकित नहीं है. लोगों का कहना है कि उन दोनों टेंपोओं का कोई कागजात भी दुरुस्त नहीं है.
ऐसे में मृतक के परिजनों को मोटर वाहन क्षतिपूर्ति दावा का भुगतान लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. ज्ञात हो कि प्रभात खबर आये दिन शहर में टेंपों चालकों के अनियंत्रित परिचालन की खबर प्रकाशित करता रहा है. 23 मार्च के अंक में भी प्रभात खबर ने इसे प्रमुखता से छापा था. बावजूद इसके प्रशासन या परिवहन विभाग द्वारा इन टेंपो चालकों को नियंत्रित करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाये जाते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें