38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिले के सरकारी विद्यालयों के बच्चों को दिया जायेगा दूध

किसानों के बीच परिसंपत्ति व लाभांश का होगा वितरण लातेहार : 1 नवंबर को मुख्यमंत्री रघुवर दास लातेहार आयेंगे. मुख्यमंत्री लातेहार जिला से प्रदेश में स्कूली बच्चों के लिए ‘गिफ्ट मिल्क’ योजना का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री श्री दास किसानों के बीच परिसंपत्ति एवं लाभांश का भी वितरण करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों […]

किसानों के बीच परिसंपत्ति व लाभांश का होगा वितरण
लातेहार : 1 नवंबर को मुख्यमंत्री रघुवर दास लातेहार आयेंगे. मुख्यमंत्री लातेहार जिला से प्रदेश में स्कूली बच्चों के लिए ‘गिफ्ट मिल्क’ योजना का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री श्री दास किसानों के बीच परिसंपत्ति एवं लाभांश का भी वितरण करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर उपायुक्त प्रमोद कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में जिले के आला प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस महकमा के अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक समाहरणालय के सभागार में आयोजित की गयी.
उपायुक्त ने कहा कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए. सुरक्षा एवं व्यवस्था में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने सभा स्थल पर पूरी तरह से आश्वस्त होने के बाद ही किसी को प्रवेश कराने की बात कही.
उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होने वाले बच्चों को पूर्वाह्न नौ बजे तक कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करा देने का निर्देश दिया. जबकि किसानों को 11 बजे तक प्रवेश करवा देने की बात कही. ससमय नहीं आने वाले लोगों को कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश नहीं करने देने का निर्देश दिया. उपायुक्त ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा एवं आवागमन को पूरी तरह से दुरुस्त करने को लेकर निर्देशित किया.
मौके पर उप विकास आयुक्त अनिल कुमार सिंह, अपर समाहर्ता नेलशम एयोन बागे, डीआरडीए निदेशक संजय भगत, आइटीडीए निदेशक चंद्रशेखर प्रसाद, डीटीओ एफ बारला, जिला योजना पदाधिकारी निर्मल झा, डीएसओ शैल प्रभा कुजूर, एनडीसी प्रिंस गुडविन कुजूर, जितेंद्र सिंह मुंडा व एसडीपीओ अनुज उरांव समेत जिले प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.
10 बजे से रहेगी नो इंट्री
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पूर्वाह्न 10 बजे से एनएच 75 पर मालवाहक व भारी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. जबकि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम समाप्त होने बाद कार्यक्रम स्थल से परिसदन जाने के दौरान अपराह्न 1.30 बजे से मुख्यमंत्री के प्रस्थान तक एनएच 75 पर सभी छोटे-बड़े वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. मुख्यमंत्री के हेलीपैड पहुंचने के बाद यातायात सामान्य होगा.
पशुपालन मंत्री भी लेंगे भाग
कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश के कृषि, पशुपालन व सहकारिता मंत्री रणधीर कुमार सिंह करेंगे. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य सचिव राजबाला वर्मा एवं एनडीडीबी, आणंद के अध्यक्ष दिलीप रथ भी भाग लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें