31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तालाब में नहाने गये झारखंड भाजपा एससीएसटी मोर्चा के महामंत्री के भतीजा-भतीजी की मौत

लातेहारः झारखंड के लातेहार जिले के वकील अंबवा गांव में सोमवार की सुबह तालाब में नहाने गये भार्इ-बहन को डूबने से मौत हो गयी. दोनों भार्इ-बहन की पहचान अनिमा कुमारी (12) आैर अंकित उरांव (9) के रूप में की गयी है. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. बताया जाता है […]

लातेहारः झारखंड के लातेहार जिले के वकील अंबवा गांव में सोमवार की सुबह तालाब में नहाने गये भार्इ-बहन को डूबने से मौत हो गयी. दोनों भार्इ-बहन की पहचान अनिमा कुमारी (12) आैर अंकित उरांव (9) के रूप में की गयी है. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. बताया जाता है कि ये दोनों बच्चे झारखंड प्रदेश भाजपा एससीएसटी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री बिंदेश्वर उरांव के छोटे भार्इ के बच्चे हैं.

इसे भी पढ़ेंः हादसा: तालाब में नहाने उतरीं, गहरे पानी में समा गयीं, डूबने से दो बच्चियों की मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, लातेहार के गांव वकील अंबवा, भंडरा निवासी प्रमोद उरांव की 12 वर्षीय पुत्री अनिमा कुमारी आैर नौ वर्षीय अंकित उरांव पास के ही तालाब में नहाने गये थे. ये दोनों बच्चे पास में ही स्थित मसुमानों के कर्पात्री शिशु मंदिर की कक्षा नर्सरी आैर कक्षा दो के विद्यार्थी हैं. इन दोनों के तालाब में डूबकर मौत की खबर से पूरे गांव में मातम पसर गया है.

स्थानीय निवासियों का कहना है कि ये दोनों भार्इ-बहन सोमवार की सुबह तालाब में नहाने गये थे. इसी दौरान दोनों तालाब के पानी में डूबने लगे. दोनों एक-दूसरे को बचाने में जान गंवा बैठे. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें