37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेवानिवृत्त शिक्षक की मौत

दुखद . 407 पिकअप मालवाहक की ऑटो से टक्कर लखीसराय-सूर्यगढ़ा एनएच 80 पर हुई दुर्घटना, दो जख्मी पुलिस ने ऑटो को कब्जे में ले मामले की छानबीन की शुरू सूर्यगढ़ा : लखीसराय-सूर्यगढ़ा एनएच 80 पर स्थानीय थाना क्षेत्र के खेमतरनीथान मोड़ पर एक टाटा 407 मालवाहक गाड़ी विपरित दिशा से आ रहे यात्रियों से भरी […]

दुखद . 407 पिकअप मालवाहक की ऑटो से टक्कर

लखीसराय-सूर्यगढ़ा एनएच 80 पर हुई दुर्घटना, दो जख्मी
पुलिस ने ऑटो को कब्जे में ले मामले की छानबीन की शुरू
सूर्यगढ़ा : लखीसराय-सूर्यगढ़ा एनएच 80 पर स्थानीय थाना क्षेत्र के खेमतरनीथान मोड़ पर एक टाटा 407 मालवाहक गाड़ी विपरित दिशा से आ रहे यात्रियों से भरी ऑटो से टकरा गयी. घटना सोमवार की है. घटना में 64 वर्षीय अवकाश प्राप्त शिक्षक कवादपुर पंचायत के माणिकपुर निवासी यदुनंदन प्रसाद सिंह पिता स्व खीरू महतो की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि उनके साथी देवघरा चंद्र टोला निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक बिंदेश्वरी यादव व एक बच्चा सहित दो लोग जख्मी हो गये. घायल बिंदेश्वरी यादव ने बताया कि यात्रियों से भरी ऑटो लखीसराय से सूर्यगढ़ा आ रही थी. मृतक ऑटो के बीच की सीट पर बैठे थे.
खेमतरनीथान से आगे बढ़ते ही मोड़ के समीप सूर्यगढ़ा से लखीसराय की ओर जा रही टाटा 407 मालवाहक गाड़ी बगैर नंबर की ऑटो को टक्कर मारती लखीसराय की ओर भाग गयी. घटना में ऑटो पर सवार यदुनंदन सिंह के सिर में गंभीर चोट आयी और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. ऑटो पर सवार एक बच्चा का हाथ टूट गया जबकि बिंदेश्वरी यादव के हाथ में चोट आयी. हादसे के बाद ऑटो चालक भी गाड़ी छोड़कर भाग गया. इधर सूचना के बाद पुअनि सुनील कुमार शुक्ला के नेतृत्व में सूर्यगढ़ा पुलिस ने घटनास्थल जाकर मामले की जानकारी और शव के साथ ऑटो को कब्जे में ले लिया.
विभागीय काम निबटाने घर से निकले थे शिक्षक . सूर्यगढ़ा . माणिकपुर निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक 64 वर्षीय यदुनंदन प्रसाद सिंह का शव बीच सड़क पर पड़ा था. सोमवार को सूर्यगढ़ा-लखीसराय एनएच 80 पर खेमतरनीथान मोड़ के समीप सड़क हादसे में शिक्षक की मौत हो गयी थी. घटनास्थल पर मृतक के छोटे पुत्र राजेश रंजन का रो-रोकर बुरा हाल था. हादसे में घायल मृतक के साथी देवघरा चंद्रटोला निवासी बिंदेश्वरी प्रसाद यादव ने बताया कि मृतक के साथ लखीसराय डीइओ कार्यालय चालान लेने गये थे. कार्यालय से घर लौट रहे थे कि तभी अचानक एक गाड़ी ऑटो से टकरायी जिसमें वे मौत की आगोश में जाते-जाते बचे लेकिन शिक्षक यदुनंदन प्रसाद सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक के पुत्र ने बताया कि नवंबर 2014 में मृतक उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय कोनीपार से सेवानिवृत्त हुए थे लेकिन अभी भी कुद विभागीय कार्य शेष था. मृतक अपने पीछे पत्नी सुनीता देवी के अलावा दो पु9 बड़ा विकास रंजन एवं छोटा पुत्र राजेश रंजन के अलावा एक शादीशुदा पुत्री पिंकी कुार को छोड़ गये. शिक्षक सड़क हादसे में मौत की सूचना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें