36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सफाई कर्मी की प्रधान सहायक ने की पिटाई

दैनिक मजदूरी की मांग को लेकर सफाई कर्मी ने प्रधान सहायक की पिटाई करने को हाथ उठाया. उसके बाद प्रधान सहायक ने सफाई कर्मी की पिटाई कर दी. लखीसराय : सदर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित संयुक्त भवन में स्थित मत्स्य विभाग के कार्यालय में गुरुवार की दोपहर प्रधान सहायक एवं दैनिक मजदूरी पर कार्यरत सफाई […]

दैनिक मजदूरी की मांग को लेकर सफाई कर्मी ने प्रधान सहायक की पिटाई करने को हाथ उठाया. उसके बाद प्रधान सहायक ने सफाई कर्मी की पिटाई कर दी.

लखीसराय : सदर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित संयुक्त भवन में स्थित मत्स्य विभाग के कार्यालय में गुरुवार की दोपहर प्रधान सहायक एवं दैनिक मजदूरी पर कार्यरत सफाई कर्मचारी के बीच हुई तू-तू मैं-मैं की घटना मारपीट में तब्दील हो गयी.

अन्य कर्मचारियों एवं आम लोगों के बीच बचाव पर मामला शांत हुआ. कार्यालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मत्स्य विभाग के प्रधान सहायक नरेश कुमार राम के साथ कार्यालय स्तर से ही रखे गये सफाई कर्मचारी रामपदारथ से मजदूरी को लेकर कहासुनी हो गयी.

इसी क्रम में सफाई कर्मचारी को डांटने पर उसने उग्र होकर प्रधान सहायक पर हाथ उठा दिया. इसके बाद मामला और बढ़ गया. प्रधान सहायक ने भी बुजुर्ग सफाई मजदूर के साथ मारपीट की. मामले को लेकर प्रधान सहायक अपने वरीय पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं. मामला अभी तक पुलिस के पास नहीं पहुंचा है.

मत्स्य विभाग कार्यालय में दैनिक मजदूरी पर कार्यरत सफाई कर्मचारी रामपदारथ की प्रधान सहायक नरेश कुमार राम से मजदूरी को लेकर कहासुनी हो गयी. इस क्रम में प्रधान ने सफाईकर्मी को डांट पिलायी. इससे रामपदारथ उग्र हो गया और उसने प्रधान सहायक के ऊपर मारपीट करने के लिए हाथ उठा दिया. इसी क्रम में दोनों में मारपीट हो गयी. बाद में अन्य कर्मियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें