36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसों में एक की मौत, दो घायल

चंदवारा में ट्रक ने झामुमो नेत्री को कुचला, डोमचांच में ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को लिया चपेट में अनियंत्रित वाहन बन रहे काल, हो रहे हादसे चंदवारा/डोमचांच : जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुरुवार को हुए सड़क हादसों में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. […]

चंदवारा में ट्रक ने झामुमो नेत्री को कुचला, डोमचांच में ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को लिया चपेट में
अनियंत्रित वाहन बन रहे काल, हो रहे हादसे
चंदवारा/डोमचांच : जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुरुवार को हुए सड़क हादसों में एक महिला की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है.
जानकारी के अनुसार पहला हादसा रांची-पटना रोड स्थित चंदवारा थाना क्षेत्र के एमएमटीसी पावर हाउस के पास हुआ. दिन में करीब डेढ़ बजे पटना से रामगढ़ जा रहा अनियंत्रित ट्रक (बीआर-53-4843) ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार चंदवारा पश्चिमी पंचायत निवासी 35 वर्षीय तारा देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.
हालांकि, हादसे के बाद महिला को लेकर जा रहा बाइक चालक भाइक लेकर फरार हो गया. ट्रक लेकर भाग रहे ट्रक चालक व उप चालक को चंदवारा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने पकड़ लिया. पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए इसके चालक मनोज सिंह (पिता- रामविलास सिंह) व उपचालक संतोष सिंह (पिता- छोटे सिंह) दोनों निवासी पावापुरी पटना को गिरफ्तार किया है. साथ ही महिला के शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया. मृतक महिला झारखंड मुक्ति मोर्चा की नेत्री थी. सड़क हादसे में मौत पर धोबी समाज के लोगों ने भी शोक जताया है.
शोक प्रकट करने वालों में विनोद राम, रामचंद्र राम, सिकेंद्र राम, प्रेमचंद राम, काली साव, अशोक साव आदि शामिल हैं. इधर, डोमचांच प्रखंड के नवलशाही थाना अंतर्गत पंचगांवा मोड़ के समीप बाइक से जा रहे दो युवकों को एक ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया. इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. प्रत्यक्षदर्क्षियों के अनुसार बाइक(जेएच-11ई-6755) पर सवार दो युवक प्रमोद कुमार व प्रकाश प्रसाद वर्णवाल दोनों बलहारा गिरीडीह जिला निवासी डोमचांच की ओर आ रहे थे. इस दौरान पंचगावा मोड़ के समीप ताराटांड़ के पास तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर (जेएच-08डी-8100) ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया.
इससे उक्त दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना मिलते ही डोमचांच थाना के एसआइ विनोद सिंह, नवलशाही थाना प्रभारी शिव बालक प्रसाद यादव अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच दोनों घायलों को उचित इलाज के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेजा. नवलशाही पुलिस ने ट्रैक्टर व बाइक जब्त कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें