33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोडरमा : बीडीओ ने बुजुर्ग को डंडे से मारा, आवास के पास पशु चराने को लेकर पहले हुई तू-तू, मैं-मैं

परिजनों में आक्रोश, मामले को राजनीतिक रंग देने का प्रयास बीडीओ ने आरोप को बताया बेबुनियाद प्रतिनिधि, मरकच्चो (कोडरमा) प्रखंड मुख्यालय परिसर में बीडीओ आवास के समीप शुक्रवार की सुबह पशु चराने को लेकर बीडीओ ज्ञानमणी एक्का द्वारा एक बुजुर्ग व्यक्ति को डंडे से मारने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद परिजनों […]

परिजनों में आक्रोश, मामले को राजनीतिक रंग देने का प्रयास

बीडीओ ने आरोप को बताया बेबुनियाद

प्रतिनिधि, मरकच्चो (कोडरमा)

प्रखंड मुख्यालय परिसर में बीडीओ आवास के समीप शुक्रवार की सुबह पशु चराने को लेकर बीडीओ ज्ञानमणी एक्का द्वारा एक बुजुर्ग व्यक्ति को डंडे से मारने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद परिजनों में आक्रोश है. हालांकि, कुछ लोगों ने मामले को राजनीतिक रंग देने का भी प्रयास किया और मामले को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश हुई, लेकिन पीड़ित व्यक्ति के अनुसार पशु चराने के दौरान बीडीओ ने उनकी पिटाई की है.

जानकारी के अनुसार उत्तरी पंचायत के कर्बला नगर निवासी 70 वर्षीय मो. इसाक अपने पशुओं को बीडीओ आवास के पास चरा रहा था. बीडीओ ने उक्त स्थल पर बैटमिंटन नेट लगा होने की बात कहते हुए मो. इसाक से पशुओं को वहां चराने से मना किया, लेकिन पशुओं को चरा रहा बुजुर्ग बीडीओ को नहीं पहचान पाया और दोनों के बीच बहस हो गयी.

आरोप है कि इसी दौरान बीडीओ अपना आपा खो बैठे और बुजुर्ग इसाक की उसी के डंडे से पिटाई कर दी. इससे इसाक के बांहों में डंडे के निशान बन गये. घटना के बाद परिजनों में बीडीओ के खिलाफ काफी आक्रोश है. बाद में इसकी सूचना उपायुक्त संजीव कुमार बेसरा के अलावा जिले के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को भी दी गयी.

मो. इसाक पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं और बीमारी के दौरान फिसल कर गिर जाने से उनके पसली की हड्डी टूट गयी है, जिसका इलाज स्थानीय निजी क्लिनिक में चल रहा है. पीड़ित ने बताया कि पहले से टुटे पसली पर पुनः चोट लग जाने से दर्द बढ़ गया है.

इधर, इस संबंध में बीडीओ ज्ञानमनी एक्का ने पूछे जाने पर बताया कि प्रखंड कार्यालय परिसर में कुछ बच्चे व बुजुर्ग व्यक्ति मेरे आवास के समीप जानवर चरा रहे थे. मैं कार्यालय जाने के लिए निकला तो देखने पर मना किया. साथ ही जानवर को हटा लेने को कहा, नहीं हटाने पर मारने की चेतावनी दी.

बीडीओ ने आगे बताया, इसी दौरान बुजुर्ग व्यक्ति बोला ‘मारेंगे’, मारो और मेरे पास आ गया. यहीं पर मेरा हांथ उसके छाता से फंस गया, जिससे बुजुर्ग व्यक्ति को चोट आयी होगी. बीडीओ ने बुजुर्ग के साथ मारपीट के आरोप को पूरी तरह बेबुनियाद बताया. साथ ही कहा कि इस मामले में राजनीति की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें