34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान बॉर्डर के समीप मिला देवघर का सूरज

– पुलिस ने अमृतसर के समीप एक गांव से खोज निकाला – मुख्यमंत्री ने दिया था ढूंढने का आदेश देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के रांगामोड़ निवासी बीएसफ के जवान वीरेंद्र शर्मा के पुत्र प्रकाश रंजन उर्फ सूरज(14) को पुलिस ने पंजाब के एक गांव से बरामद कर लिया है. मोहनपुर थाना के एएसआइ अयोध्या […]

– पुलिस ने अमृतसर के समीप एक गांव से खोज निकाला
– मुख्यमंत्री ने दिया था ढूंढने का आदेश
देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के रांगामोड़ निवासी बीएसफ के जवान वीरेंद्र शर्मा के पुत्र प्रकाश रंजन उर्फ सूरज(14) को पुलिस ने पंजाब के एक गांव से बरामद कर लिया है. मोहनपुर थाना के एएसआइ अयोध्या तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने पंजाब पुलिस के सहयोग से सूरज को अमृतसर से 40 किलोमीटर दूर तरनतारण जिले के ततले गांव में एक डॉक्टर के घर से बरामद किया.
ततले गांव पाकिस्तान बॉर्डर से मात्र 15 किलोमीटर की दूरी पर है. सूरज ततले गांव में उक्त डाॅक्टर के घर पर काम करता था. पुलिस के अनुसार डॉक्टर सूरज को काफी मानता था व एक मोबाइल भी दिया था. सूरज उस मोबाइल से अपनी मां के फोन पर कुछ दिनों पहले मिस्ड कॉल किया था. सूरज की मां ने जब उस नंबर पर वापस कॉल किया तो उसने बात नहीं की व किसी दूसरे के हाथ पर फोन देकर रांग नंबर कहा दिया. सूरज अक्सर यह काम कर रहा था. वह अपनी मां से बात नहीं कर रहा था व देवघर के दोस्तों से उस नंबर से बात कर रहा था.
पुलिस देवघर से तकनीकी लोकेशन के आधार पर पहले पंजाब पहुंची, उसके बाद पंजाब पुलिस की मदद से लोकेशन के आधार पर सीधे ततले गांव सूरज के पास पहुंच गयी. एएसआइ श्री तिवारी ने बताया कि सूरज उनके साथ है. वह अपने साथ लेकर वापस लौटेंगे.
श्री तिवारी ने बताया कि सूरज घर से गुस्सा होकर काम की तलाश में पहले लखनउ गया व उसके बाद अमृतसर पहुंच गया. अमृतसर में लोगों ने बताया कि पंजाब के गांव में काफी काम रहता है, इसलिए सूरज अमृतसर से 40 किलोमीटर दूर तरनतारण जिले के ततले गांव पहुंच गया.
जहां एक डॉक्टर ने उसे काम पर रख लिया. मालूम हो कि 29 सितंबर को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सूरज की तलाश में देवघर पुलिस को पंजाब जाने का निर्देश दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें