34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आरोपित ने खा ली छिपकली

चोरी की बाइक बरामद, एक गिरफ्तार, अस्पताल में भरती डीएसपी ने सदर अस्पताल में भर्ती आरोपी से की पूछताछ गिरिडीह : रविवार की देर शाम को चोरी की बाइक के साथ पकड़े गये आरोपित ने सोमवार की शाम को छिपकली खा ली. यह जानकारी सदर अस्पताल में भरती आरोपित मो रियाज अंसारी से डीएसपी शंभु […]

चोरी की बाइक बरामद, एक गिरफ्तार, अस्पताल में भरती

डीएसपी ने सदर अस्पताल में भर्ती आरोपी से की पूछताछ

गिरिडीह : रविवार की देर शाम को चोरी की बाइक के साथ पकड़े गये आरोपित ने सोमवार की शाम को छिपकली खा ली. यह जानकारी सदर अस्पताल में भरती आरोपित मो रियाज अंसारी से डीएसपी शंभु कुमार सिंह ने पूछताछ के बाद दी. डीएसपी ने अनुसार रियाज ने बताया कि उसने सोमवार की शाम को उसने दो छिपकली खा ली थी. इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गयी. डीएसपीने बताया कि पकड़ा गया युवक बाइक चोरी का आरोपित है. उसे जमुआ पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

इसपर पूर्व में भी मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज थी. युवक ने और कहां-कहां चोरी की घटना को अंजाम दिया है, इसका खुलासा युवक के ठीक होने के बाद पूछताछ के उपरांत ही किया जा सकता है. मौके पर नगर थाना प्रभारी विमल नंदन सिन्हा भी मौजूद थे.

जमुआ पुलिस ने किया था गिरफ्तार : जमुआ. गिरिडीह जेल गेट के समीप से मोटरसाइकिल टपाने वाले गिरोह के एक युवक को जमुआ पुलिस ने रविवार की देर शाम गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस ने चोरी की गयी बाइक भी लावारिस स्थिति में जमुआ चितरडीह मुख्य मार्ग चंदामोड़ से बरामद किया. थाना प्रभारी केदारनाथ प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार युवक गिरिडीह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खुटवाढाब का मो रियाज अंसारी( पिता मो शमसुदीन अंसारी) है. पुलिस गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर अन्य संदिग्ध स्थानों पर छापामारी कर रही है.

थाना प्रभारी केदारनाथ प्रसाद ने बताया कि सरिया के बरवाडीह निवासी कमरूद्दीन अंसारी की बाइक (जेएच02एबी-9763) बीते 20 जुलाई को जेल गेट के पास से मो. रेयाज ने टपा ली थी. उक्त बाइक को जमुआ-पचम्बा मुख्य मार्ग पर चंदा मोड़ के पास से रविवार को लावारिस हालात में बरामद किया गया. वहीं थोड़ी दूर पर मो.रियाज को पुलिस कब्जे में लेकर पूछताछ की तो उसने बाइक चोरी की बात स्वीकारी. पूछताछ में रियाज ने कबूल किया कि 19 जुलाई को धनवार के कोंडराटांड़ निवासी मो शगीर रजा की बाइक कुछ देर में लाकर वापस कर देने की बात कह कर मांगी और उसे जमुआ के लताकी में बेच दिया. इस संबंध में राजधनवार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इधर जमुआ पुलिस ने गिरफ्तार रियाज को सोमवार को धनवार पुलिस को सौंप दिया .

मुंह से निकल रहा था झाग

जमुआ थाना से राजधनवार ले जाने के क्रम में गिरफ्तार युवक के मुंह से झाग निकलने के बाद पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जमुआ ले गयी.वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें