26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलीगंज में सप्लाइ नल से निकला खून-पानी, हंगामा

भागलपुर: वार्ड 42 के अलीगंज मोहल्ले में रविवार की सुबह निगम के सप्लाइ नल से खून-पानी निकलने से हड़कंप मच गया. इसको लेकर वार्ड 42 व 43 के लोगों ने सुबह छह बजे से अलीगंज चौक के समीप रोड जाम कर दिया. लोग हाथ में तख्तियां लेकर व खून पानी बोतल में भर कर निगम […]

भागलपुर: वार्ड 42 के अलीगंज मोहल्ले में रविवार की सुबह निगम के सप्लाइ नल से खून-पानी निकलने से हड़कंप मच गया. इसको लेकर वार्ड 42 व 43 के लोगों ने सुबह छह बजे से अलीगंज चौक के समीप रोड जाम कर दिया. लोग हाथ में तख्तियां लेकर व खून पानी बोतल में भर कर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. आक्रोशित लोगों ने मेयर, नगर आयुक्त व डिप्टी मेयर के खिलाफ नारे लगाये.

इस प्रकरण की जानकारी मिलते ही बबरगंज व मोजाहिदपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने. उसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वार्ड 42 की पार्षद प्रमिला देवी ने भी लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें भी आक्रोशित लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.

कुछ देर बार डिप्टी मेयर डॉ प्रीति शेखर भी घटना स्थल पर पहुंचीं, तो उन्हें भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. उसके बाद सूचना मिलने पर नगर विधायक अजीत शर्मा अपने समर्थकों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया. एक घंटे तक विधायक ने लोगों को समझाया-बुझाया और समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. उसके बाद लोग जाम हटाने के लिए राजी हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें