25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को तीन दिनों तक दीवान में रखा कैद

फुलवारीशरीफ: ठीक ही कहा गया है कि बचपन की मोहब्बत को भूलना आसान नहीं होता है. प्यार में पागल एक प्रेमी अपनी शादी-शुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके मायके तक जा पहुंचा. इतना ही नहीं उसे प्रेमिका के घरवालों के डर से दीवान में तीन दिनों तक कैद भी रहना पड़ा. प्रेमिका के घर […]

फुलवारीशरीफ: ठीक ही कहा गया है कि बचपन की मोहब्बत को भूलना आसान नहीं होता है. प्यार में पागल एक प्रेमी अपनी शादी-शुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसके मायके तक जा पहुंचा. इतना ही नहीं उसे प्रेमिका के घरवालों के डर से दीवान में तीन दिनों तक कैद भी रहना पड़ा. प्रेमिका के घर वालों ने उसे दीवान में कैद कर उसकी जम कर खबर ली . हालत बिगड़ने पर प्रेमिका के घरवालों ने उसे बाहर फेंक दिया. बेहोशी की हालत में प्रेमी को उसके घरवालों ने नर्सिग होम में भरती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक नया टोला निवासी युवक को फुलवारीशरीफ हाइस्कूल में पढ़ाई के दौरान ही पड़ोस की लड़की से प्रेम हो गया . धीरे- धीरे प्यार परवान चढ़ा, जो उसकी कमजोरी बन गयी . लड़की के घरवालों ने बात बिगड़ती देख कर उसकी शादी अनिसाबाद में कर दी . इसके बावजूद युवक प्रेमिका से मिलने भैया बन कर उसके ससुराल तक जा धमकता .

इधर, प्रेमिका का दूल्हा कमाने के लिए दिल्ली गया और वह अपने मायके नया टोला चली आयी . इसी बीच युवक मौका पाकर अपनी प्रेमिका के घर जा घुसा . घर में किसी की आहट की भनक पाकर लड़की ने उसे दीवान में छिपा दिया . इसके बाद हालत कुछ इस कदर बन गयी कि युवक को दीवान से निकलने का मौका ही नहीं मिला . प्रेमिका के साथ कमरे में बहन भी साथ में सोने चली आयी और खट -पट सुन कर उसने शोर मचा दिया . इसके बाद प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की पकड़ कर जम कर पिटाई की फिर उसी दीवान में बंद कर दिया. तीन दिनों तक दीवान में बंद प्रेमी की हालत बिगड़ने लगी, तो प्रेमिका के घरवालों ने उसे बाहर फेंक दिया.

इस बात की जानकारी जब युवक के घरवालों को मिली, तो उन्होंने उसे इलाज के लिए अनिसाबाद के एक नर्सिग होम में भरती कराया . अस्पताल में युवक का इलाज कर रहे डॉ सरवर हसन ने उसकी हालत में सुधार होने की बात कही है. वहीं,युवक और उसके पिता ने बताया कि गरमी से उसकी तबीयत बिगड़ गयी थी. युवक के पिता पटना में महावीर मंदिर के पास फुटपाथ पर बैग बेचने का धंधा करते हैं . उन्होंने बेटे के साथ मारपीट की घटना से साफ इनकार किया है . इधर थानेदार अब्दुल गफ्फार ने कहा कि इस तरह की घटना की जानकारी पुलिस को नहीं है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें