38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रखंड उपप्रमुख, पैक्स व संघ अध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज

विवाद. सहायक गोदाम प्रबंधक ने मारपीट का लगाया आरोप मनिहारी : प्रखंड के सहायक गोदाम प्रबंधक प्रमोद कुमार ने मारपीट का मामला मनिहारी थाना में दर्ज कराया है. सहायक गोदाम प्रबंधक ने प्रखंड उपप्रमुख विजय साह, दिलारपुर पैक्स अध्यक्ष दिलीप यादव, डीलर संघ अध्यक्ष चंद्र शेखर मलिक पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. सहायक गोदाम प्रबंधक […]

विवाद. सहायक गोदाम प्रबंधक ने मारपीट का लगाया आरोप

मनिहारी : प्रखंड के सहायक गोदाम प्रबंधक प्रमोद कुमार ने मारपीट का मामला मनिहारी थाना में दर्ज कराया है. सहायक गोदाम प्रबंधक ने प्रखंड उपप्रमुख विजय साह, दिलारपुर पैक्स अध्यक्ष दिलीप यादव, डीलर संघ अध्यक्ष चंद्र शेखर मलिक पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. सहायक गोदाम प्रबंधक प्रमोद कुमार ने बताया कि प्रखंड मुख्यालय स्थित गोदाम से सभी डीलर को खाद्यान्न नाप कर दे रहे थे. इसी दौरान तीनों दिलारपुर पैक्स अध्यक्ष दिलीप यादव, विजय साह, चंद्रशेखर मलिक आये. मुझे कहा कि ऐसे नहीं करो.
इस दौरान गाली देने लगे. तीनों ने मारपीट की. जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि गोदाम लूट लेंगे. गोदाम के प्रहरी राजकुमार के साथ भी मारपीट की. अस्पताल में इलाज कराया गया. उन्होंने बताया कि कि इस परिस्थिति में काम करना काफी मुश्किल हो रहा है. मैंने इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी को दी. इसके बाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिये हैं.
कहते हैं उपप्रमुख. मनिहारी प्रखंड के उपप्रमुख विजय साह ने मारपीट के घटना से इंकार किया है.
उन्होंने बताया कि पैक्स अध्यक्ष के साथ गोदाम में गोदाम प्रबंधक के साथ नाप तौल को लेकर बात हो रही थी. डीलर संघ अध्यक्ष चंद्र शेखर मलिक के साथ हम गोदाम गये थे. हमने कहा कि खाद्यान्न नाप कर डीलर को दीजिए. इस पर उन्होंने कहा कि नाप कर नहीं देंगे. उन्होंने बताया कि कि जो आरोप लगाया गया है बेबुनियाद है.
कहते हैं थानाध्यक्ष. मनिहारी थानाध्यक्ष चंद्र प्रकाश ने बताया कि सहायक गोदाम प्रबंधक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी हैं. उन्होंने बताया कि मामले की जांच करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें