28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट से लहुलूहान हुए कई लोग

पुलिस ने करायी सुलह नहीं दर्ज हुआ केस भभुआ सदर : गुरुवार की सुबह 10 बजे शहर के वार्ड संख्या 16 स्थित चमन लाल तालाब पर आपसी विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गये. इस दौरान जमकर हुई मारपीट में दोनों गुट के तरफ से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. […]

पुलिस ने करायी सुलह नहीं दर्ज हुआ केस
भभुआ सदर : गुरुवार की सुबह 10 बजे शहर के वार्ड संख्या 16 स्थित चमन लाल तालाब पर आपसी विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गये. इस दौरान जमकर हुई मारपीट में दोनों गुट के तरफ से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. इलाज सदर अस्पताल में कराया गया.
बताया जाता है कि नप चुनाव को लेकर एक गुट के युवक दूसरे गुट के युवकों से बहस विवाद पर उतारू हो गये. इस दौरान एक पक्ष की ओर से चली लाठी से वार्ड 16 निवासी रियाज अहमद का बेटा आफताब लहुलूहान हो गया. घटना की भयावहता जान किसी के द्वारा हो रहे मारपीट की सूचना नगर थाने को दे दी.
सूचना पर तत्काल नगर थाने के दारोगा अजय पासवान, पंकज कुमार दलबल के साथ चमनलाल पोखरा पहुंचे व विवाद को समाप्त करा घायल सहित दोनों पक्ष से के लोगों को थाने लेकर आये. घायल युवक को इलाज व मरहमपट्टी के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. इस मामले में एक पक्ष से आफताब आलम ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया कि निकाय चुनाव में वोट नहीं दिये जाने के कारण उसके साथ मारपीट की गयी. वहीं दूसरे पक्ष के अंकित मीरा ने आवेदन देकर बताया कि पोखरे पर दूसरे पक्ष के युवकों द्वारा अक्सर ताड़ी पी जाती है व जुआ खेला जाता है. मना करने पर सभी उलझ जाते हैं. हालांकि, नगर थाने में दोनों पक्षों द्वारा पुलिस और लोगों के द्वारा समझाने पर अपना-अपना आवेदन वापस लेते हुए समझौता कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें