33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एजेंट ने 25 महिलाओं को लगायी 18 लाख की चपत

शहर के वार्ड 25 की घटना, माइक्रो फाइनेंस संस्था से जुड़ी थीं महिलाएं थाना पहुंचकर दर्ज करायी शिकायत भभुआ सदर : विभिन्न माइक्रो फाइनेंस से जुड़ी स्वयंसेवी महिलाओं की कमाई के 18 लाख रुपये लेकर एक महिला एजेंट के फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. महिलाओं द्वारा माइक्रो फाइनेंस संस्था में जमा […]

शहर के वार्ड 25 की घटना, माइक्रो फाइनेंस संस्था से जुड़ी थीं महिलाएं
थाना पहुंचकर दर्ज करायी शिकायत
भभुआ सदर : विभिन्न माइक्रो फाइनेंस से जुड़ी स्वयंसेवी महिलाओं की कमाई के 18 लाख रुपये लेकर एक महिला एजेंट के फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. महिलाओं द्वारा माइक्रो फाइनेंस संस्था में जमा लाखों रुपये लेकर एक महिला एजेंट द्वारा भाग जाने का यह मामला शहर के वार्ड संख्या 25 का है.
महिला एजेंट के हाथों लाखों रुपये गवां चुकी महिलाएं गुरुवार को नगर थाने में पहुंचीं व पुलिस को आवेदन दिया. वार्ड संख्या 25 के नौशाद खां की पत्नी मुमताज खातून ने बताया कि माइक्रो फाइनेंस संस्था बंधन, एसकेएस व एसवीएसएल सेविंग्स के नाम पर कुछ वर्ष से मुहल्ले की ही सोनी खातून (पति सर्फु खां) द्वारा मुहल्ले की 25 महिलाओं का समूह बना पैसे जमा करवाये जा रहे थे. किसी ने 80 हजार तो किसी ने एक लाख से अधिक रुपये उक्त महिला एजेंट के माध्यम से जमा कराये.
कुल 18 लाख रुपये सभी महिलाओं से जमा कराया गया. अब महिला अपने रिश्तेदार कम्मु खां, अलाऊ खां व सलाऊ खां के सहयोग से रुपये लेकर फरार हो गयी. गुरुवार की सुबह जब उक्त महिला को ढूंढने समूह की कुछ महिलाएं उसके घर पहुंचीं तो पूरा घर खाली मिला. नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. कुछ लोग से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही महिला एजेंट का पता लगा लिया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें