34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉक्टर की लापरवाही से गयी महिला की जान

भभुआ (सदर): सदर अस्पताल में शुक्रवार को हुई दलित महिला की मौत और उसके बाद पुलिस द्वारा की गयी कार्रवाई पर युवा जोश के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को विरोध प्रकट करते हुए स्थानीय समाहरणालय के मुख्य द्वार पर धरना दिया. समाहरणालय पर युवा जोश के कार्यकर्ताओं द्वारा दिये गये धरने का नेतृत्व युवा जोश के […]

भभुआ (सदर): सदर अस्पताल में शुक्रवार को हुई दलित महिला की मौत और उसके बाद पुलिस द्वारा की गयी कार्रवाई पर युवा जोश के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को विरोध प्रकट करते हुए स्थानीय समाहरणालय के मुख्य द्वार पर धरना दिया. समाहरणालय पर युवा जोश के कार्यकर्ताओं द्वारा दिये गये धरने का नेतृत्व युवा जोश के प्रमुख विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने किया. युवा जोश प्रमुख लल्लू पटेल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सदर अस्पताल में महिला चिकित्सक की लापरवाही से ही दलित गरीब महिला की मौत हुई है.

सदर अस्पताल की व्यवस्था से यहां आये दिन मरीज और उनके परिजन डॉक्टरों और कर्मियों द्वारा प्रताड़ित किये जाते हैं. वहीं, अक्सर कर्मचारी भी अपनी ड्यूटी से फरार रहते हैं. उन्होंने शुक्रवार की घटना में पुलिस द्वारा सड़क जाम करने के दौरान की गयी लाठी चार्ज की भर्त्सना करते हुए लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारों पर भी हमला किये जाने की तीव्र निंदा की.

युवा जोश के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के समक्ष अपनी पांच सूत्री मांगों को रखा, जिसमें महादलित पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने, कार्यालय व सदर अस्पताल में व्याप्त भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने सदर अस्पताल की विधि व्यवस्था बेहतर करने, आरोपित महिला डॉक्टर पर लापरवाही के जुर्म में कार्रवाई करने तथा पत्रकार पर हमला करनेवाले पुलिसकर्मी को चिह्न्ति कर उस पर कार्रवाई करने की मांग की. युवा जोश द्वारा धरना कार्यक्रम के दौरान युवा जोश प्रमुख के अलावा पार्टी के कोषाध्यक्ष राशिद रोशन, ब्रजेश राम, अक्षय पासवान, धर्मराज पटेल, कमर खां, अरविंद गोंड व बंधु साहनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें