34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिसिया दबिश से घबरा कर युवक को छोड़ा

दो दिन पहले पहड़िया गांव के रामचरण को अपराधियों ने किया था अगवा भभुआ सदर. दो दिन पहले भभुआ से साइकिल द्वारा गांव जा रहे युवक को अपराधियों ने अगवा कर लिया गया था. लेकिन, युवक को अपहर्ताओं ने पुलिसिया दबिश से घबरा कर छोड़ दिया. अपहर्ताओं के चंगुल से छूटा युवक भगवानपुर के पहड़िया […]

दो दिन पहले पहड़िया गांव के रामचरण को अपराधियों ने किया था अगवा
भभुआ सदर. दो दिन पहले भभुआ से साइकिल द्वारा गांव जा रहे युवक को अपराधियों ने अगवा कर लिया गया था. लेकिन, युवक को अपहर्ताओं ने पुलिसिया दबिश से घबरा कर छोड़ दिया. अपहर्ताओं के चंगुल से छूटा युवक भगवानपुर के पहड़िया गांव निवासी शिवमुनि सिंह यादव का बेटा रामचरण सिंह बताया जाता हैं. एसडीपीओ अजय प्रसाद ने बताया कि युवक ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि वह शुक्रवार की रात आठ बजे समाहरणालय स्थित धरना स्थल पर बैठे लोगों व बच्चों को गांव से साइकिल द्वारा खाना पहुंचाने गया था.
लेकिन, वहां किसी के नहीं होने की वजह से वापस घर लौट रहा था, तभी सीवों मेले के समीप अचानक पीछे से आये बोलेरो सवार अपराधियों ने मारपीट कर जबरन गाड़ी में बैठा लिया और उसका अपहरण कर ले जाने लगे. इस बीच उसका मुंह बंद करने के लिए अपराधियों द्वारा उसके मुंह पर एक कपड़ा डाला गया, जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद उसे लोग अनजान जगह पर ले गये, जिस जगह की उसको जानकारी नहीं हैं.
एसडीपीओ ने बताया कि युवक के अपहरण के बाद पुलिस लगातार छापेमारी करती रही. इस बीच कई संभावित स्थानों सहित युवक के घर पर भी दबिश दी गयी, जिससे घबरा अपहर्ताओं ने युवक को मात्र सुधर जाने की चेतावनी देते हुए गांव के समीप लाकर छोड़ दिया गया. रविवार को अपहर्ताओं के चंगुल से छूट कर आये युवक से पुलिस नगर थाने में पूछताछ में जुटी हुई थी.
इस मामले में युवक के पिता ने सदर थाने में युवक के अगवा होने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसके बाद पुलिस की दबिश के कारण अपहर्ताओं ने युवक को देर रात छोड़ दिया, जिसके बाद सदर थाने के पुलिस उसे बयान दर्ज कराने के लिए थाने ले आयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें