28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रभात खबर का शॉपिंग फेस्टिवल शुरू करें हर दिन खरीदारी, पाएं रोज इनाम

भभुआ शहर : प्रभात खबर शॉपिंग फेस्टिवल के शुभारंभ के बाद से ही स्पांसरों की दुकानों में खरीदारी करने के लिए भीड़ बढ़ने लगी है. इस क्रम में प्रभात खबर की टीम जब कुदरा मोड़ स्थित श्री मंगलम ट्रेर्डस शो रूम पहुंची, तो पाया कि नवरात्र के दिन में ग्राहक स्वराज ट्रैक्टर की खरीदारी जम […]

भभुआ शहर : प्रभात खबर शॉपिंग फेस्टिवल के शुभारंभ के बाद से ही स्पांसरों की दुकानों में खरीदारी करने के लिए भीड़ बढ़ने लगी है. इस क्रम में प्रभात खबर की टीम जब कुदरा मोड़ स्थित श्री मंगलम ट्रेर्डस शो रूम पहुंची, तो पाया कि नवरात्र के दिन में ग्राहक स्वराज ट्रैक्टर की खरीदारी जम कर कर रहे हैं. साथ ही एजेंसी के प्रोपराइटर अविनाश तिवारी उर्फ मंगरू तिवारी ने कहा कि सभी मॉडल के ट्रैक्टर हमारे एजेंसी में उपलब्ध हैं.

इसके बाद जब टीम बेलवतिया पोखरा स्थित मेसर्स आराध्या इंटरप्राइजेज ई-रिक्शा शो रूम पहुंची, तो देखी कि ग्राहकों द्वारा ई-रिक्शा की खरीदारी जम कर की जा रही है. विभिन्न रंगों व मॉडलों में इस शो रूम में ई-रिक्शा उपलब्ध हैं. आगे बढ़ते हुए जब प्रभात खबर की टीम अखलासपुर स्थित एसबीआई बैंक के समीप मां मुंडेश्वरी यामहा बाइक एजेंसी पर पहुंची, तो देखी कि त्योहार के दौरान बाइक की खरीदारी के लिए ग्राहकों की काफी थी. ग्राहक अपने मनमुताबिक बाइक की खरीदारी कर रहे थे. इस दौरान एक ग्राहक से पूछे जाने पर ग्राहक ने बताया कि यहां काफी आकर्षक डिजाइन व रंग में बाइक उपलब्ध हैं.

वहीं, कुदरा स्थित विवेक मशीनरी पर भी इस फेस्टिवल व त्योहार के चलते कृषि यंत्र के सभी यंत्रों की खरीदारी ग्राहक कर रहे थे. इसके बाद शहर के एकता चौक स्थित नारी कलेक्शन कपड़े की दुकान पर टीम जब पहुंची, तो पाया कि महिला ग्राहकों की कपड़ों की खरीदारी के लिए काफी भीड़ है.

साथ ही दुकानदार भी त्योहार को देखते हुए आकर्षक व आधुनिक डिजाइन के कपड़े रखे हैं. टीम नईम वस्त्रालय कपड़े दुकान पर पहुंची, तो पाया कि काफी संख्या में यहां भी महिला व पुरुष जम कर कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं. इसके बाद टीम चांदनी सूट कलेक्शन कपड़े की दुकान पर पहुंची, तो यहां अधिकांश लड़कियां व महिला जम कर उक्त त्योहारों को लेकर कपड़े की खरीदारी कर रही हैं. साथ ही प्रभात खबर की ओर से कराये जा शॉपिंग फेस्टिवल में भाग लेकर इनाम पा रहे हैं.

यहां खरीदारी कर हो सकते हैं स्कीम में शामिल शहर की चुनिंदा उक्त दुकानों व शो रूमों से खरीदारी कर इस स्कीम में शामिल हो सकते हैं, इनमें श्री मंगलम ट्रेडर्स, मेसर्स आराध्या इंटरप्राईजेज, विवेक मशीनरी स्टोर्स, चांदनी सूट कलेक्शन, नईम वस्त्रालय, नारी कलेक्शन, मां मुंडेश्वरी यामहा एजेंसी शामिल हैं.

खरीदारी कर स्कीम में ले सकते हैं भाग

प्रभात खबर शॉपिंग फेस्टिवल स्कीम का शुभारंभ हो चुका है. यह स्कीम भभुआ शहर के चुनिंदा दुकानों, ट्रैक्टर एजेंसी व बाइक शो रूम पर उपलब्ध है, यहां से कोई भी ग्राहक कम से कम 200 रुपये की खरीदारी कर स्कीम में भाग ले सकते हैं. खरीद के बाद एसएमएस या व्ह्राट‍्सएप से शॉपिंग फेस्टिवल के लक्की ड्रा में भाग ले सकते हैं. यह लक्की ड्रा प्रतिदिन होगा. विजेता का नाम अखबार में प्रकाशित किया जायेगा. भाग्यशाली विजेताओं को प्रभात खबर की ओर से हर दिन उपहार दिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें