27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चकबंदी रोड सेक्स रैकेट मामले में नया मोड़, पुलिस मुखबिरी का आरोप लगा दुकानदार पर जानलेवा हमला

भभुआ : शहर के चकबंदी रोड सेक्स रैकेट मामले में नया मोड़ आया है. शनिवार को पुलिस की छापेमारी के बाद रविवार शाम सात बजे पुलिस मुखबिरी के आरोप में तलवार, चाकू व डंडे से लैस कुछ बदमाश युवकों ने एक किराना दुकानदार पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने […]

भभुआ : शहर के चकबंदी रोड सेक्स रैकेट मामले में नया मोड़ आया है. शनिवार को पुलिस की छापेमारी के बाद रविवार शाम सात बजे पुलिस मुखबिरी के आरोप में तलवार, चाकू व डंडे से लैस कुछ बदमाश युवकों ने एक किराना दुकानदार पर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने दुकानदार की दुकान में तोड़फोड़ भी की. घायल किराना दुकानदार राजकुमार चौरसिया वार्ड संख्या 10 चकबंदी रोड का बताया जाता है. घटना के बाद उक्त दुकानदार को लोगों ने सदर अस्पताल लाया, जहां उसकी हालत गंभीर देख उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

इधर, घटना की सूचना पर एसडीपीओ भभुआ अजय प्रसाद, नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह सहित काफी पुलिसकर्मी के साथ चकबंदी रोड पहुंचे. लेकिन, तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस पूरी रात छापेमारी में जुटी रही, लेकिन वे हाथ नहीं आ सके. पुलिस का माना है कि यह हमला शनिवार को शहर के चकबंदी रोड में सेक्स रैकेट को लेकर की गयी छापेमारी का प्रतिरोध है. बदमाशों ने दुकानदार पर सेक्स रैकेट में पुलिस मुखबिरी का आरोप लगा हमला किया है.

लोग जुटे, तो बदमाश भागे

घायल दुकानदार ने पुलिस को बताया है कि वह रविवार शाम सात बजे चकबंदी रोड वार्ड संख्या 10 में चंदा निवास स्थित अपनी दुकान में थे, तभी कुछ युवक आये और उन पर तलवार व डंडे से वार करने लगे. जब आसपास के लोग जुटने लगे, तो सभी बदमाश दुकान का सामान फेंकते हुए भाग निकले.

पांच नामजद सहित अज्ञात पर केस दर्ज

किराना दुकानदार पर हमले में पांच नामजद आरोपित बनाये गये हैं. इनमें वार्ड संख्या-11 के जयप्रकाश गुप्ता, छावनी मुहल्ला के बबलू अंसारी, वार्ड संख्या 10 के राजा राईन, बड़कागांव बेलांव के इकरामूल हसन व गवई मुहल्ला के उमेश गोंड शामिल हैं. इसके साथ तीन अज्ञात पर नगर थाने में हमला करने का आरोप लगाया प्राथमिकी दर्ज करायी है. घायल ने पुलिस को यह भी बताया है कि शनिवार को सेक्स रैकेट की सूचना पर उक्त मकान से शराब के नशे में पकड़े गये वार्ड 10 के पार्षद पुत्र मामले में उसे पुलिस को सूचना दिये जाने का बदमाश आरोप लगा रहे थे.

पुलिस कर रही छापेमारी

एसडीपीओ अजय प्रसाद ने भी माना कि शनिवार को सेक्स रैकेट की सूचना पर हुई छापेमारी के दौरान शराब के नशे में पकड़े गये वार्ड पार्षद पुत्र के आक्रोश में ही किराना दुकानदार पर जानलेवा हमला किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें