34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तारा साहदेव प्रकरण : कोहली एवं कौशल रानी के खिलाफ चाजर्शीट

रांची : सीजेएम नीरज कुमार श्रीवास्तव की अदालत में शुक्रवार को रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन एवं उसकी मां कौशल रानी के खिलाफ चाजर्शीट सौंपी गयी. रंजीत कोहली व उसकी मां को 27 अगस्त को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था. जहां से उन्हें रांची लाया गया. 28 अगस्त को कोहली एवं उसकी मां […]

रांची : सीजेएम नीरज कुमार श्रीवास्तव की अदालत में शुक्रवार को रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन एवं उसकी मां कौशल रानी के खिलाफ चाजर्शीट सौंपी गयी.

रंजीत कोहली व उसकी मां को 27 अगस्त को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था. जहां से उन्हें रांची लाया गया. 28 अगस्त को कोहली एवं उसकी मां को सीजेएम रांची की अदालत में प्रस्तुत करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी. इस मामले में दोनों आरोपियों की जमानत अदालत के द्वारा खारिज की जा चुकी है. गौरतलब है कि दोनों निशानेबाज तारा शाहदेव को प्रताड़ित करने एवं जबरन धर्म परिवर्तन कराने के मामले में आरोपी है. तारा शाहदेव ने रंजीत कोहली पर कई गंभीर आरोप लगाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें