29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरेश कलमडी और एएसवी प्रसाद को निगरानी फिर से भेजेगा नोटिस

रांची : निगरानी ब्यूरो 34वें नेशनल गेम के दौरान सामान की खरीदारी में हुई 28,38,09,000 रुपये की गड़बड़ी के संबंध में पूछताछ के लिए इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और डायरेक्टर एएसवी प्रसाद को पूछताछ के लिए फिर से नोटिस भेजेगा. यह निर्णय निगरानी के अफसरों ने शुक्रवार को लिया है. केस के अनुसंधानक […]

रांची : निगरानी ब्यूरो 34वें नेशनल गेम के दौरान सामान की खरीदारी में हुई 28,38,09,000 रुपये की गड़बड़ी के संबंध में पूछताछ के लिए इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और डायरेक्टर एएसवी प्रसाद को पूछताछ के लिए फिर से नोटिस भेजेगा. यह निर्णय निगरानी के अफसरों ने शुक्रवार को लिया है.
केस के अनुसंधानक निगरानी एएसपी आनंद जोसेफ तिग्गा को निर्देश दिया गया है कि वे दोनों का पता के संबंध में जानकारी एकत्र कर नोटिस भेजें. उल्लेखनीय है कि निगरानी को नेशनल गेम में हुई गड़बड़ी के संबंध में दोनों से पूछताछ करना है.
पूछताछ के लिए दोनों के नाम पर इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन को पूर्व में गत 18 अक्तूबर को नोटिस भेजा गया है, जिसमें दोनों को 27 अक्तूबर को निगरानी ब्यूरो के कार्यालय में बुलाया गया था. लेकिन निगरानी के अधिकारियों को जानकारी मिली कि अब तक सुरेश कलमाडी और एएसवी प्रसाद को नोटिस नहीं मिला है. इस वजह से दोनों 27 अक्तूबर को निगरानी ब्यूरो के कार्यालय में उपस्थित नहीं भी हो सकते हैं. इस वजह से सुरेश कलमाडी और एएसवी प्रसाद के पते पर नोटिस भेजने का निर्णय लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें