31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोस्तों के साथ नहाने गया अमित नदी में डूबा

जमशेदपुर: बागबेड़ा के बड़ौदा घाट नदी में नहाने के क्रम में जुगसलाई सफीगंज मोहल्ला निवासी अमित कुमार सिंह (20) डूब गया. घटना मंगलवार को दिन के साढ़े बारह से एक बजे के बीच की है. अमित जुगसलाई थाना में पदस्थापित होमगार्ड जवान शिव प्रसाद सिंह का छोटा बेटा था. सूचना पाकर बागबेड़ा थाना प्रभारी जितेंद्र […]

जमशेदपुर: बागबेड़ा के बड़ौदा घाट नदी में नहाने के क्रम में जुगसलाई सफीगंज मोहल्ला निवासी अमित कुमार सिंह (20) डूब गया. घटना मंगलवार को दिन के साढ़े बारह से एक बजे के बीच की है. अमित जुगसलाई थाना में पदस्थापित होमगार्ड जवान शिव प्रसाद सिंह का छोटा बेटा था. सूचना पाकर बागबेड़ा थाना प्रभारी जितेंद्र ठाकुर परिवार के लोग मिले. जुस्को से बुलाये गये गोताखोर की मदद से पुलिस ने तीन घंटे तक अमित का शव की तलाश की. रात आठ बजे के बाद गोताखोर राजू धीवर ने अमित का शव खोज निकाला. अमित के शव को रात 10 बजे टीएमएच में रखा गया है.

अमित करीम सिटी कॉलेज में इंटर की पढ़ाई समाप्त करने के बाद आर्मी की परीक्षा दी थी. इधर, सूचना पाकर पार्षद किशोर यादव, भाजपा नेता सुबोध झा समेत कई लोग पहुंच गये थे.

अपने दोस्त गोपाल व नीरज के साथ गया था नहाने. अमित के पिता शिव प्रसाद सिंह ने बताया कि उनका बड़ा बेटा मुकेश कुमार आर्मी में मेडिकल की परीक्षा दे चुका है. ज्वाइनिंग लेटर आने वाला है. छोटा बेटा अमित भी लिखित परीक्षा पास कर चुका था. अमित का दोस्त गोपाल सिंह आर्मी में ज्वाइन कर चुका है. मंगलवार को दिन में अमित गोपाल और नीरज कुमार राय के साथ बड़ौदा घाट नदी में नहाने गया था. नहाने के क्रम में अमित कुछ आगे निकल गया और डूब गया. एक घंटे के बाद गोपाल ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें