34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2018 तक झारखंड में 24 घंटे बिजली

रांची/देवघर : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को मधुपुर के पहाड़पुर में 132/33 केवी ग्रिड सब स्टेशन और 132 केवी मधुपुर-जामताड़ा संचरण लाइन का उदघाटन किया. इसी क्रम में उन्होंने आरइओ की नौ सड़क योजनाओं का भी शिलान्यास किया. इसकी कुल लागत 24.68 करोड़ है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2018 तक झारखंड में 24 […]

रांची/देवघर : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को मधुपुर के पहाड़पुर में 132/33 केवी ग्रिड सब स्टेशन और 132 केवी मधुपुर-जामताड़ा संचरण लाइन का उदघाटन किया. इसी क्रम में उन्होंने आरइओ की नौ सड़क योजनाओं का भी शिलान्यास किया. इसकी कुल लागत 24.68 करोड़ है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2018 तक झारखंड में 24 घंटे बिजली मिलेगी. हर गांव व घर मेंबिजली जलेगी़ बिजली उपलब्ध होने से संतालपरगना में उद्योग-धंधों का जाल बिछेगा और यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा.
मधुपुर में बनेगा महिला कॉलेज : मुख्यमंत्री ने मंत्री राज पलिवार और जनता की मांग पर मधुपुर में महिला कॉलेज कीस्थापना करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि अब बेटियों को कॉलेज की पढ़ाई के लिए दूसरे जिलों में या दूर नहीं जाना होगा़ उन्होंने कहा कि मधुपुर शहरी जलापूर्ति योजना का डीपीआर ठीक करके भेजें, सरकार उसे जल्दी स्वीकृति देगी. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि मधुपुर ग्रिड बनाने का श्रेय मुख्यमंत्री रघुवर दास को जाता है.
मौके पर विधायक नारायण दास, विधायक बादल पत्रलेख, पूर्व विधायक उदय शंकर सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष रीता देवी, विद्युत संचरण के एमडी अमीत कुमार, जीएम आरके सरकार आदि मौजूद थे. धन्यवाद ज्ञापन परियोजना निदेशक अतुल कुमार ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें