38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विधायक अमित महतो पर आरोप गठित

रांची : एजेसी एके चतुर्वेदी की अदालत में सोमवार को सिल्ली के विधायक अमित महतो सहित नौ लोगों पर आरोप गठन किया गया. अमित महतो सहित अन्य पर सोनाहातू के सीओ आलोक कुमार के साथ मारपीट, हत्या का प्रयास, सरकारी काम में बाधा डालने सहित अन्य आरोप हैं. यह मामला सोनाहातू थाना कांड संख्या 42/2006 […]

रांची : एजेसी एके चतुर्वेदी की अदालत में सोमवार को सिल्ली के विधायक अमित महतो सहित नौ लोगों पर आरोप गठन किया गया. अमित महतो सहित अन्य पर सोनाहातू के सीओ आलोक कुमार के साथ मारपीट, हत्या का प्रयास, सरकारी काम में बाधा डालने सहित अन्य आरोप हैं.
यह मामला सोनाहातू थाना कांड संख्या 42/2006 से संबंधित है. इस मामले में कुल 10 आरोपी हैं. आरोपियों में अमित महतो, नंद किशोर महतो, कामेश्वर महतो, पंचानंद सिंह मुंडा, कृष्णा मुंडा, भगीरथ महतो, शिशिर महतो, मंजीत सिंह मुंडा व वीरेंद्र महतो शामिल हैं. वहीं एक अन्य आरोपी हेमंत पुरान फरार है.
आज न्यायाधीश एके चतुर्वेदी की अदालत में विधायक अमित महतो सहित नौ आरोपी सशरीर उपस्थित हुए थे. न्यायाधीश ने इन्हें इन पर लगे आरोपों को पढ़ कर सुनाया. सभी आरोपियों ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है. गौरतलब है कि यह मामला सोनाहातू थाना कांड संख्या 42/2006 से संबंधित है. सीओ आलोक कुमार ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया था. घटना के समय आरोपी लाठी, डंडे, चाकू व फारसा जैसे घातक हथियारों से लैस थे.
ठेकेदार से मारपीट व रंगदारी के मामले में भी सुनवाई
जेएम एसबी शर्मा की अदालत में रंगदारी व मारपीट से संबंधित एक अन्य मामले में भी विधायक अमित महतो उपस्थित हुए. इस मामले में अमित महतो ने अधिवक्ता के माध्यम से मामले के सूचक पर गलत नाम व पते के आधार पर केस करने की बात कही. इस मामले में अदालत ने सिल्ली थाना को जांच करने का आदेश दिया है. यह मामला सिल्ली थाना कांड संख्या 60/2007 से संबंधित है. इस मामले में विधायक अमित महतो सहित विशाल महतो, हेमंत कुमार महतो, मधुसूदन महतो आरोपी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें