31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा: बजट सत्र आज से

रांची. विधानसभा का बजट सत्र शुक्रवार से शुरू होगा. सत्र 30 मार्च तक चलेगा. रघुवर दास की सरकार तीन मार्च को अपना पहला बजट पेश करेगी. सत्र में 19 कार्य दिवस होंगे. सत्र को सुचारू रूप से चलाने के लिए गुरुवार को स्पीकर दिनेश उरांव ने पक्ष-विपक्ष के नेताओं के साथ बैठक की. सदन को […]

रांची. विधानसभा का बजट सत्र शुक्रवार से शुरू होगा. सत्र 30 मार्च तक चलेगा. रघुवर दास की सरकार तीन मार्च को अपना पहला बजट पेश करेगी. सत्र में 19 कार्य दिवस होंगे.

सत्र को सुचारू रूप से चलाने के लिए गुरुवार को स्पीकर दिनेश उरांव ने पक्ष-विपक्ष के नेताओं के साथ बैठक की. सदन को व्यवस्थित तरीके से चलाने का आग्रह किया. मुख्यमंत्री श्री दास भी बैठक में शामिल हुए. इस बीच संसदीय कार्य मंत्री सरयू राय ने कहा कि सदन सुचारू रूप से चले, अधिक से अधिक प्रश्न लिये जायें, इसको लेकर पक्ष-विपक्ष दोनों की सहमति है. सदन में सरकार एक्शन टेकेन रिपोर्ट (एटीआर) रखेगी. एटीआर में कोई कमी रह गयी, तो उस पर भी चर्चा होगी.

सबकी चिंता है कि सदन बाधित ना हो. सदन व्यवस्थित रहे. इसके लिए पक्ष-विपक्ष दोनों को प्रयास करना होगा. सभी की चिंता थी कि प्रश्नकाल बाधित ना हो. सवालों का जवाब सही तरीके से सदस्यों को मिले, इसके लिए आसन भी चिंतित है.
दिनेश उरांव, स्पीकर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें