36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्राहक बनकर चोर ने की थी दुकान की रेकी

चाईबास : सदर बाजार स्थित नोकिया प्रायोरिटी में हुई चोरी की वारदात को सुलझाने में जुटी सदर पुलिस की जांच अब एक संदिग्ध ग्राहक के पास जाकर टिक गयी है. चोरी से पहले यह ग्राहक अन्य ग्राहकों की तरह मोबाइल खरीदने के लिये दुकान पहुंचा था. मोबाइल के लिए उक्त ग्राहक का उतावलापन ही पुलिस […]

चाईबास : सदर बाजार स्थित नोकिया प्रायोरिटी में हुई चोरी की वारदात को सुलझाने में जुटी सदर पुलिस की जांच अब एक संदिग्ध ग्राहक के पास जाकर टिक गयी है. चोरी से पहले यह ग्राहक अन्य ग्राहकों की तरह मोबाइल खरीदने के लिये दुकान पहुंचा था.
मोबाइल के लिए उक्त ग्राहक का उतावलापन ही पुलिस के लिये संदेह का कारण बन गया है. पुलिस सूत्रों की माने तो चोरी से दो दिन पहले यह ग्राहक दुकान खुलने से पहले ही दुकान के बाहर खड़ा था. कर्मचारियों द्वारा दुकान का ताला व शटर खोलने से लेकर सभी प्रक्रिया उसने देखी थी. रेकी को लेकर उस ग्राहक ने ऐसा किया था या फिर वह सही में मोबाइल खरीदने पहुंचा था. पुलिस अब यह जांच कर रही है कि उसने दुकान से मोबाइल की खरीद की थी अथवा नहीं.
अगर मोबाइल खरीदा तो उसका नाम व पता क्या है. इधर चोरी गये मोबाइल अब तक एक्टीवेट नहीं किये गये है. चोरों ने 19 दिसंबर की सुबह नोकिया प्रायोरिटी से 3.40 लाख के 39 मोबाइल व 38 रुपये उड़ा लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें