29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांचवें तल्ले से कूद कर महिला ने दी जान

जमशेदपुर : मैंने छोटी बहन को खो दिया. पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया? रोज उसे समझाती थी कि परेशान मत रहो. तनाव मुक्त रहो. इसके बावजूद उसने गलत फैसला ले लिया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि शुभ्रता ऐसा भी कर सकती है. यह बात शुभ्रता की बड़ी बहन रो-रो कर अपने फ्लैट के […]

जमशेदपुर : मैंने छोटी बहन को खो दिया. पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया? रोज उसे समझाती थी कि परेशान मत रहो. तनाव मुक्त रहो. इसके बावजूद उसने गलत फैसला ले लिया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि शुभ्रता ऐसा भी कर सकती है. यह बात शुभ्रता की बड़ी बहन रो-रो कर अपने फ्लैट के लोगों से कह रही थी. सोनारी थानांतर्गत आदर्श नगर फेज-6 के ब्लॉक नंबर 29 जी निवासी शुभ्रता गांगुली (50) ने रविवार शाम को पांचवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. कॉलोनी के लोगों ने इसकी जानकारी सोनारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

काफी खून बह गया था

शुभ्रता, बड़ी बहन(अधिवक्ता)के साथ रहती थी. दोनों बहन ने शादी नहीं की थी. रविवार दोपहर को दोनों बहन एक साथ सोई थी. शाम करीब 5.30 बजे शुभ्रता ने फ्लैट की बालकोनी से कूद कर जान दे दी. उसने ऐसा क्यों किया, यह बात बड़ी बहन भी नहीं समझ पा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गिरने के बाद काफी खून बह गया था. तत्काल पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी गयी.

प्राइवेट कंपनी में काम करती थी, तनाव में थी

बड़ी बहन व पड़ोसियों ने बताया कि वह सीएच एरिया स्थित एक प्राइवेट कार्यालय में काम करती थी. वह पिछले कई माह से तनाव में रह रही थी. डिप्रेशन की शिकार थी. न्यूरो डॉक्टर से इलाज भी चल रहा था. तनाव में होने के कारण वह (बड़ी बहन) बहन को बार-बार समझाती थी. घटना से काफी आहत थी.

फ्लैट के लोगों ने बड़ी बहन को सूचना दी

फ्लैट में रहनेवाले लोगों ने बताया कि शुभ्रता ने जब कूद कर जान दे दी, तो बड़ी बहन को इसकी जानकारी नहीं थी. वह फ्लैट में ही सोयी थी. लोगों ने जगा कर उन्हें घटना की जानकारी दी. घटना के बाद फ्लैट में रहनेवालों के बीच शोक का माहौल है.

टेबुल पर चढ़ी और लगा दी छलांग

खबर के मुताबिक शुभ्रता ने फ्लैट की बालकनी में पहले प्लास्टिक का टेबुल लगाया,चप्पल को टेबुल के सामने खोला और टेबुल पर चढ़ कर बालकनी से छलांग लगा दी. घटना के बाद भी टेबुल और चप्पल बालकनी में रखा हुआ था. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अपने स्तर से जांच पड़ताल की. उसने बड़ी बहन से पूछताछ की.

थर्ड फ्लोर के शेड से टकरायी

कूदने के दौरान शुभ्रता थर्ड फ्लोर के शेड से टकरायी थी. जिससे शेड टेढ़ा हो गया था. मगर वह टकराते हुए जमीन पर गिर गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें