32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यूनियन चुनाव का सेमीफाइनल मुकाबला,विस चुनाव सा दिख रहा नजारा

जमशेदपुर : टेल्को को-ऑपरेटिव सोसाइटी के चुनाव में इस बार जम कर पैसे खर्च किये जा रहे हैं. विधानसभा व टेल्को यूनियन के चुनाव की तर्ज पर प्रत्याशी वोटरों से संपर्क साध रहे हैं. चुनाव में जाति, धर्म,भाषा के साथ-साथ पैसे के जरिये भी संपर्क सूत्र जोड़कर जीत सुनिश्चित करने की कोशिश की जा रही […]

जमशेदपुर : टेल्को को-ऑपरेटिव सोसाइटी के चुनाव में इस बार जम कर पैसे खर्च किये जा रहे हैं. विधानसभा व टेल्को यूनियन के चुनाव की तर्ज पर प्रत्याशी वोटरों से संपर्क साध रहे हैं.

चुनाव में जाति, धर्म,भाषा के साथ-साथ पैसे के जरिये भी संपर्क सूत्र जोड़कर जीत सुनिश्चित करने की कोशिश की जा रही है. प्रत्याशी व उनके समर्थकों की मानें तो यह यूनियन चुनाव का सेमीफाइनल है इसलिए हर तरीका आजमाया जा रहा है. टेल्को गोलचक्कर पर प्रत्याशियों ने अपना बड़ा सा होर्डिग विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी की तर्ज पर लगा रखा है. वहीं कुछ प्रत्याशी अपने नाम का प्रिंट कराया हुआ पेन बांट रहे हैं तो कुछ डायरी से काम चला रहे हैं. इन दिनों वैसे मजदूर नेताओं की पूछ और बढ़ गयी है जिनके संपर्क में 30-40 कर्मचारी हैं.

युवा वोटरों को लुभाने के लिए आजाद मार्केट के एक होटल में दोपहर से लेकर शाम तक खाने-पीने का दौर चल रहा है. इस बार 10 में से 4 पुराने सदस्य चुनाव नहीं लड़ रहे हैं इसलिए प्रत्याशी यह मानकर चल रहे हैं कि चार नये सदस्य की इंट्री तय है. वैसे पुराने 6 का भविष्य भी चुनाव में ही तय होगा. अधिकतर प्रत्याशी महामंत्री चंद्रभान से मिलकर उनके साथ रहने की बात कहकर आशीर्वाद मांग रहे हैं.

68 उम्मीदवार मैदान में, 27 को होगा चुनाव : टेल्को को-ऑपरेटिव सोसाइटी के चुनाव में 68 प्रत्याशी अब रह गये हैं. चुनाव 27 दिसंबर को होगा जिसके लिए सभी तैयारी की जा रही है. चुनाव में10 कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव होगा. इसके अतिरिक्त चेयरमैन, सचिव व कोषाध्यक्ष प्रबंधन की ओर से मनोनीत किया जाता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें