32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : यहां आकर सभी डर खत्म हो गया : महेश भट्ट

झारखंड चेंबर ने किया फिल्म निर्माता महेश भट्ट का अभिनंदन लाइफ रिपोर्टर झारखंड वाकई फिल्म के लिए बढ़िया लोकेशन है. यह शुरुआत है. यहां पर बहुत लोग आयेंगे. फिल्म बनाने से लेकर कई कामों के लिए, लेकिन आप अपना रंग बरकरार रखिए. यही झारखंड की पहचान है. यह बातें फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने शुक्रवार […]

झारखंड चेंबर ने किया फिल्म निर्माता महेश भट्ट का अभिनंदन

लाइफ रिपोर्टर

झारखंड वाकई फिल्म के लिए बढ़िया लोकेशन है. यह शुरुआत है. यहां पर बहुत लोग आयेंगे. फिल्म बनाने से लेकर कई कामों के लिए, लेकिन आप अपना रंग बरकरार रखिए. यही झारखंड की पहचान है. यह बातें फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने शुक्रवार को चेंबर भवन में कहीं. श्री भट्ट झारखंड चेंबर की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि झारखंड में लोगों में मासूमियत काफी है. आप लोगों ने इसे बरकरार रखा है. यही आपकी पूंजी है. मैं काफी प्रभावित हुआ हूं. यहां आने के पहले काफी डर था. अब वह डर खत्म हो गया. दुमका में बेगम जान की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के निदेशक महेश भट्ट हैं. फिल्म में विद्या बालन और नसीरुद्दीन साह काम कर रहे हैं.

…जब निकल आये आंसू

श्री भट्ट ने कहा कि झारखंड में ट्राइबल डांस से काफी अभिभूत हुआ. सचमुच यहां के कलाकारों में काफी ईमानदारी दिखी. हालांकि मुझे एक बात पर काफी दु:ख हुआ कि कुछ बच्चियों के साथ मिल कर डांस कर रहा था. जब उनके हाथों को पकड़ा, तो पता चला कि इस उम्र में भी उन्हें ज्यादा मेहनत वाला काम करना पड़ता है. उनके हाथ काफी कड़े थे. थोड़ी देर के लिए आंसू भी निकल आये.

चेंबर अध्यक्ष पवन शर्मा ने कहा कि महेश भट्ट जैसे फिल्मकार का झारखंड आना और यहां की भूमि पर फिल्म बनाना राज्य के लिए गर्व की बात है. महासचिव विनय अग्रवाल ने कहा कि राज्य में फिल्में बनना राज्य के लिए सुखद है. चेंबर के फिल्म उप समिति के चेयरमैन आनंद जालान ने महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्मों की प्रशंसा की. मौके पर सह सचिव आनंद गोयल, सदस्य प्रवीण छाबड़ा, सोनी मेहता, दीनदयाल वर्णवाल, डॉ रवि भट्ट, किशोर मंत्री, आरके सरावगी, किशन अग्रवाल, आनंद जालान, मनोज बजाज, पूनम आनंद, शशांक भारद्वाज, केदार राय, संजय ओझा, बुल्लू घोष आदि उपस्थित थे. मंच संचालन फिल्म निर्देशक ऋषि मिश्रा ने किया.

पिंक ऑटों की ड्राइवर से मिले

होटल रेडिशन ब्लू से चेंबर भवन आने के क्रम में फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने पिंक ऑटो की महिला ड्राइवरों से बात करने के अलावा ऑटो में फोटो भी खिंचाये. श्री भट्ट ने कहा कि बड़े-बड़े फनकारों के साथ उतना मजा नहीं आया, जितना इन लोगों के साथ फोटो खिंचवा कर मजा आया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें