33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा में हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार को कहा ‘नालायक”, हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में आज ‘नालायक’ शब्दपर जमकर हंगामा हुआ. विपक्ष व झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने रघुवर दास के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार की आलोचना करने के लिए ‘नालायक सरकार’ शब्द का प्रयोग किया, जिस पर सत्तापक्ष ने कड़ी आपत्ति जतायी.सत्तापक्ष ने इस मुद्दे पर विपक्ष से […]


रांची : झारखंड विधानसभा में आज ‘नालायक’ शब्दपर जमकर हंगामा हुआ. विपक्ष व झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने रघुवर दास के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार की आलोचना करने के लिए ‘नालायक सरकार’ शब्द का प्रयोग किया, जिस पर सत्तापक्ष ने कड़ी आपत्ति जतायी.सत्तापक्ष ने इस मुद्दे पर विपक्ष से माफी की मांग की.हेमंत सोरेन नेकहा कि आज तक इतनी ‘नालायक’ ‘बेशर्मी’ और ‘निकम्मी’ सरकार नहीं देखी.वहीं, झारखंड सरकार के कद्दावर मंत्रीसीपीसिंह ने विपक्ष को ‘नालायक विपक्ष’ की संज्ञा दी. हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी. इससे पहले हंगामे के कारण दोपहर 12 बजे तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी थी.


विपक्ष ने भूमि घोटाले मुद्दे पर सरकार को घेरा और कहा कि मीडिया में आधा-अधूरा सच ही आया.इससे पहले सदन की कार्यवाही शुरू हाेने पर विपक्ष ने सदन के बाहर प्रदर्शन किया और सरकार पर उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया.


उधर, विपक्ष व झामुमो विधायक दल के नेता हेमंत सोरेन ने प्रेस कान्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री रघुवर दास के राजनीतिक सलाहकार अजय कुमार पर गंभीर आरोप लगाया. हेमंत ने कहाकिअजय कुमार ने बिना नक्शा पासकरवाये घर बनवाया औरजमीनके संबंध में गलत हलफनामा दिया.

Undefined
झारखंड विधानसभा में हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार को कहा ‘नालायक'', हंगामा 2

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें