29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हॉर्स ट्रेडिंग: जेल से निकलीं सीता सोरेन

रांची : हॉर्स ट्रेडिंग मामले में जेल में बंद विधायक सीता सोरेन सोमवार की शाम 4.55 बजे जेल से बाहर निकलीं. राज्यसभा चुनाव-2012 के दौरान हुए हॉर्स ट्रेडिंग के मामले में सीता सोरेन को जेल भेजा गया था. मामले की जांच सीबीआइ कर रही थी. विगत 22 फरवरी को वह जेल गयी थीं. 50-50 हजार […]

रांची : हॉर्स ट्रेडिंग मामले में जेल में बंद विधायक सीता सोरेन सोमवार की शाम 4.55 बजे जेल से बाहर निकलीं. राज्यसभा चुनाव-2012 के दौरान हुए हॉर्स ट्रेडिंग के मामले में सीता सोरेन को जेल भेजा गया था. मामले की जांच सीबीआइ कर रही थी.

विगत 22 फरवरी को वह जेल गयी थीं. 50-50 हजार रुपये के दो बेल बांड भरने के बाद उन्हें रिलीज ऑर्डर निर्गत किया गया. इस दौरान सीता सोरेन का पासपोर्ट भी रख लिया गया है. जेल से निकलने के दौरान काफी संख्या में उनके समर्थक जेल गेट के बाहर पहुंचे थे. जेल से निकलने के बाद उन्होंने कहा कि यह न्याय की जीत है.

मुझे न्यायपालिका पर भरोसा था. मुझे अपने परिवार का पूरा समर्थन मिला. किसी अन्य पार्टी में जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि मुझे झामुमो के प्रति आस्था है. उन्हें लेने पहुंचे झामुमो विधायक पौलुस सुरीन ने कहा कि जेल जाने से कोई दोषी नहीं हो जाता. सोमवार को ही सीता सोरेन के पीएस राजेंद्र मंडल भी जमानत पर जेल से बाहर निकले.

* चार बजे से ही जमे थे कार्यकर्ता

सोमवार की शाम लगभग चार बजे से ही झामुमो कार्यकर्ता जेल के बाहर जमे हुए थे. शाम करीब 4.45 बजे महिला और पुरुष समर्थक ढोल और नगाड़ा बजाते हुए जेल गेट के सामने आ गये. वे सीता सोरेन जिंदाबाद, दुर्गा सोरेन अमर रहे के नारे लगा रहे थे. उनके जेल निकलते ही मोटरसाइकिल पर कार्यकर्ता विजय जुलूस की तरह सीता सोरेन के वाहन के आगे-आगे चल रहे थे. अबीर-गुलाल लगा कर वे एक दूसरे को बधाई दे रहे थे. इस दौरान मिठाइयां भी बांटी गयी.

* कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस

सीता सोरेन के जेल से निकलने के बाद जुलूस के आगे चल रहे कार्यकर्ता झामुमो का बड़ा झंडा लिए हुए थे. उनके पीछे विधायक की गाड़ी थी. इससे पहले झामुमो महिला विंग की अध्यक्ष सहित कई महिलाओं ने जेल से निकलने के बाद सीता सोरेन को बुके देकर माला पहनाया. जुलूस में झामुमो जिला अध्यक्ष अंतु तिर्की, समनुर मंसूरी सहित कई पदाधिकारी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें