26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गंठबंधन के जुगाड़ में नहीं हैं : बाबूलाल

रांची : झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि वह गंठबंधन के जुगाड़ में नहीं है. गंठबंधन से वैसे दल परेशान रहते हैं, जिनके पास नेता नहीं हैं. लीडर नहीं वे दूसरे दलों के साथ गंठबंधन की सोचते हैं. ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स करने वाले गंठबंधन की बात सोचते हैं. हम 81 सीटों पर तैयारी […]

रांची : झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि वह गंठबंधन के जुगाड़ में नहीं है. गंठबंधन से वैसे दल परेशान रहते हैं, जिनके पास नेता नहीं हैं. लीडर नहीं वे दूसरे दलों के साथ गंठबंधन की सोचते हैं. ड्राइंग रूम पॉलिटिक्स करने वाले गंठबंधन की बात सोचते हैं. हम 81 सीटों पर तैयारी कर रहे हैं. पिछले पांच वर्षो से झाविमो जनता के मुद्दे पर संघर्ष कर रही है.
श्री मरांडी ने यह जरूर कहा कि अभी गंठबंधन को लेकर किसी का प्रस्ताव नहीं आया है. किसी से कोई बात नहीं हुई है. प्रस्ताव आयेगा, तो पार्टी फोरम में विचार होगा. पार्टी नेताओं के साथ बातचीत के बाद ही कोई फैसला होगा. यह पूछने पर कि पार्टी के अंदर कई नेताओं का दबाव है कि गंठबंधन किया जाये. श्री मरांडी ने कहा कि दबाव नहीं, बल्कि कुछ नेताओं की राय जरूर है कि गंठबंधन हो. निर्णय हमेशा सर्वसम्मति से होगा.
पार्टी के अंदर जैसी सहमति होगी, उसी के आधार पर निर्णय लिया जायेगा.इस प्रश्न के जवाब में कि पिछली विधानसभा चुनाव में पार्टी के पास केवल कांग्रेस का विकल्प था, इस बार भाजपा को लेकर भी चर्चा है, आप किसके साथ जायेंगे. श्री मरांडी ने कहा कि अभी इस पर किसी तरह का विचार नहीं हो रहा है. हम अपनी तैयारी में लगे हैं. गंठबंधन परिस्थितियों पर होता है. बार-बार गंठबंधन की बात उठती है, लेकिन हम फिलहाल बायें-दायें नहीं देख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें