27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीआईटी दुबई बिहार-झारखंड के छात्रों को फीस में देगी छूट

पटना : बिरला इंस्टिट्यूट आफ टेक्नॉलोजी (बीआईटी) मेसरा अपने सउदी अरब (यूएई) के दुबई स्थित कैम्पस में अध्ययन के लिए बिहार और झारखंड के छात्रों को फीस में 50 प्रतिशत छूट देगी. बीआईटी यूएई के शैक्षणिक संयोजक पी के उपाध्याय ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि दुबई स्थित अपने कैम्पस में बिहार और झारखंड […]

पटना : बिरला इंस्टिट्यूट आफ टेक्नॉलोजी (बीआईटी) मेसरा अपने सउदी अरब (यूएई) के दुबई स्थित कैम्पस में अध्ययन के लिए बिहार और झारखंड के छात्रों को फीस में 50 प्रतिशत छूट देगी.

बीआईटी यूएई के शैक्षणिक संयोजक पी के उपाध्याय ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि दुबई स्थित अपने कैम्पस में बिहार और झारखंड के छात्रों की संख्या बढाने के लिए वे इन दोनों प्रदेशों के छात्रों को इंजीनियरिंग में प्रवेश लेने में 50 प्रतिशत फीस में छूट देंगे.
उन्होंने बताया कि उनके संस्थान के तीन दिवसीय काउंसिलिंग कार्यक्रम के आज प्रथम दिन 25 से अधिक छात्रों ने उनसे संपर्क साधा. उपाध्याय ने बताया कि 12वीं की कक्षा में 50 प्रतिशत से अधिक अंक पाने वाले छात्र-छात्राएं बीआईटी यूएई कैम्पस में प्रवेश पा सकेंगे.
उन्होंने बताया कि इच्छुक छात्र-छात्राओं को बीआईटी यूएई कैम्पस में प्रवेश पाने के लिए राष्ट्रीयकृत बैंकों से ऋण भी उपलब्ध होगा. उपाध्याय ने बताया बीआईटी यूएई कैम्पस में वर्तमान में करीब 450 छात्र-छात्राएं में से अधिकांश केरल और तमिलनाडू से हैं जबकि बिहार और झारखंड से मात्र 4-5 ही छात्र हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें