31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जदयू जाति, धर्म की राजनीति नहीं करता : शरद यादव

छतरपुर/हरिहरगंज(पलामू) : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि जदयू जाति,धर्म की राजनीति नहीं करता, बल्कि विकास की राजनीति करता है. बिहार में महादलित वर्ग के जीतनराम मांझी को मुख्यमंत्री बनाया गया है. आज भाजपा वाले की नजर झारखंड पर लगी हुई है. हेलीकॉप्टर से नेताओं का दौरा जारी है. लेकिन वे जनता […]

छतरपुर/हरिहरगंज(पलामू) : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि जदयू जाति,धर्म की राजनीति नहीं करता, बल्कि विकास की राजनीति करता है. बिहार में महादलित वर्ग के जीतनराम मांझी को मुख्यमंत्री बनाया गया है. आज भाजपा वाले की नजर झारखंड पर लगी हुई है. हेलीकॉप्टर से नेताओं का दौरा जारी है.

लेकिन वे जनता का खून चूस कर राजनीति नहीं करना चाहते. इसलिए वह सड़क मार्ग से छतरपुर आये हैं. श्री यादव ने छतरपुर विधानसभा क्षेत्र की प्रत्याशी सुधा चौधरी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उक्त बातें कही.

सुधा ने बेहतर काम किया : उन्होंने कहा कि विधायक के रूप में सुधा चौधरी ने यहां बेहतर काम किया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री यादव ने राजा पीटर को जदयू कोटे से झारखंड का मंत्री बनाये जाने को राजनीतिक भूल बतायी. कहा कि इस बात का उन्हें मलाल है कि राजा पीटर जैसे भगोड़े नेता को उन्होंने मंत्री बनाया था. यह मौका सुधा चौधरी को मिलना चाहिए था. भूल को सुधारने का अवसर जनता के पास ही है. यदि जनता सुधा चौधरी को पुन: अवसर देती है और राजनीतिक परिस्थिति बनती है, तो सुधा चौधरी जैसे समर्पित लोगों को मौका दिया जायेगा. इधर हरिहरगंज में हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी उमेश साव के पक्ष में आयोजित जनसभा में श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस बूढ़ी हो गयी है, तो भाजपा जवान होकर इठला रही है.

राज्यसभा सांसद मोहम्मद गुलाम बलीयायी ने कहा कि जो चुनावी रैली में बड़ी-बड़ी बातें करते थे, प्रधानमंत्री बनते ही वह सारे वादे भूल गये. पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मोरचे पर विफल हो गये हैं. प्रत्याशी सुधा चौधरी ने कहा कि कार्यो के आधार पर जनता उन्हें अपना समर्थन अवश्य देगी. पांच सालों में उन्होंने छतरपुर विस क्षेत्र में विकास की लंबी लकीर खीचने का काम किया है. कार्यक्रम का संचालन बसंत कुमार सिंह ने किया. मौके पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष उदयनारायण चौधरी, मंत्री श्रवण कुमार, कृष्णा राम, जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष मंसूर आलम, विधायक ललन भुइयां, पंकज कुमार सिंह, ओमकार सिंह, दीपक सिंह, जिलाध्यक्ष राजनारायण सिंह पटेल, अजय सिंह, जय कुमार गुप्ता, सुरेंद्र यादव, सरोज यादव सहित कई लोग मौजूद थे. हरिहरगंज की सभा में रॉबर्ट गुप्ता,पप्पू सौंडिक, गुप्ता पासवान,अरविंद पासवान, गंगा गुप्ता, सुनील स्वर्णकार सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें