32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आलोक, राजीव रंजन और अंतु समेत 27 प्रत्याशियों ने भरे परचे

समाहरणालय में दिन भर रही भीड़, आज नामांकन का अंतिम दिन रांची : विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को प्रत्याशियों का जमावड़ा लगा रहा. सुबह 10.30 बजे से ही प्रत्याशियों का आना लगा रहा. 21 नवंबर को कांग्रेस से हटिया प्रत्याशी आलोक कुमार दुबे, जेवीएम के राजीव रंजन मिश्र व झामुमो प्रत्याशी अंतु तिर्की समेत […]

समाहरणालय में दिन भर रही भीड़, आज नामांकन का अंतिम दिन
रांची : विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को प्रत्याशियों का जमावड़ा लगा रहा. सुबह 10.30 बजे से ही प्रत्याशियों का आना लगा रहा. 21 नवंबर को कांग्रेस से हटिया प्रत्याशी आलोक कुमार दुबे, जेवीएम के राजीव रंजन मिश्र व झामुमो प्रत्याशी अंतु तिर्की समेत 27 प्रत्याशियों ने परचे भरे. कांग्रेस के आलोक दुबे अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंचे.श्री दुबे ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी मनोज कुमार के समक्ष अपना परचा दाखिल किया.
श्री दुबे के साथ आलोक तिवारी, वेदप्रकाश तिवारी, मनोरंजन कुमार, सूरज सिंह, वहीं जेवीएम से रांची प्रत्याशी राजीव रंजन मिश्र ने जिला निर्वाची पदाधिकारी अमित कुमार के समक्ष परचा भरा. इसके अलावा झामुमो प्रत्याशी अंतु तिर्की ने भी परचा भरा. श्री तिर्की दिन के एक बजे समर्थकों के साथ आये. इनके साथ झामुमो नेता सुप्रियो भट्टाचार्य भी थे. अंतु तिर्की के साथ मोटरसाइकिल से समर्थक आये. रैली में महिलाएं भी शामिल थीं, जो ढोल-नगाड़े के साथ शामिल हुई थीं. वहीं सिल्ली से जेवीएम प्रत्याशी रोबिन साहू ने भी परचा दाखिल किया. 21 नवंबर को नामांकन का अंतिम दिन है.
धनबाद में अरूप, ढुल्लू ने भरे परचे
धनबाद : धनबाद में गुरुवार को सात परचे भरे गये. वहीं निरसा से निर्दलीय उम्मीदवार अनिता गोरांई नामांकन दाखिल करने के बाद गिरफ्तार हो गयीं. उन पर एससी एक्ट के मामले में वारंट निर्गत था. सिंदरी से मासस उम्मीदवार आनंद महतो ने परचा दाखिल किया. धनबाद विस क्षेत्र से डॉ कृष्ण चंद्र सिंहराज एवं वीरु आनंद, निरसा से निर्दलीय प्रत्याशी अनिता गोरांई, निरसा से ही मासस उम्मीदवार अरूप चटर्जी ने परचा दाखिल किया. बाद में बाघमारा से भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो व झरिया से मासस प्रत्याशी रूस्तम अंसारी ने परचे दाखिल किये.
ढुल्लू महतो के नामांकन पत्र दाखिल करने के वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, हरियाणा की भाजपा महिला मोरचा की सदस्य सावित्री सिंह, सांसद पीएन सिंह, झरिया से भाजपा से प्रत्याशी संजीव सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष हरि प्रकाश लाटा सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता थे.
सुरेश और बजरंगी ने भरे परचे
देवघर : चौथे चरण के मतदान को लेकर गुरुवार को दो प्रत्याशियों ने परचे भरे.पर्यटन मंत्री सुरेश पासवान ने परचा दाखिल किया. उनके बाद निर्दलीय प्रत्याशी बजरंगी महथा ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया. राजद प्रत्याशी श्री पासवान ने चार सेट में व बजरंगी महथा ने दो सेट में नामांकन दाखिल किया. वहीं भाजपा प्रत्याशी नारायण दास ने नामांकन पत्र खरीदा.
एनुल ने निर्दलीय के रूप में भरा परचा
पिस्कानगड़ी : हटिया विधानसभा से एनुल अंसारी ने गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में परचा भरा. नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने समर्थकों के साथ जुलूस के रूप में नगड़ी का भ्रमण किया. नामांकन दाखिल करने के मौके पर परवेज आलम,तसलीम, गुड्ड, अफसर सहित कार्यकर्ता शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें