37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हत्या के विरोध में निकाला कैंडल मार्च

जहानाबाद : अरवल जिले के पिड़हो गांव की रमता कुमारी की हत्या के विरोध में रविवार को शहर में कैंडल मार्च निकाला गया. कानू विकास संघ के द्वारा निकाला गया कैंडल मार्च काको मोड़ से शहर के विभिन्न मार्ग होते हुए अरवल मोड़ पहुंचा, जहां नुक्कड़ सभा की गयी. कैंडल मार्च में शामिल लोग रमता […]

जहानाबाद : अरवल जिले के पिड़हो गांव की रमता कुमारी की हत्या के विरोध में रविवार को शहर में कैंडल मार्च निकाला गया. कानू विकास संघ के द्वारा निकाला गया कैंडल मार्च काको मोड़ से शहर के विभिन्न मार्ग होते हुए अरवल मोड़ पहुंचा, जहां नुक्कड़ सभा की गयी.
कैंडल मार्च में शामिल लोग रमता हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. हत्या के 15 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस अभी तक अपराधियों की शिनाख्त नहीं कर पायी है. इससे आम लोगों में प्रशासन से विश्वास उठता जा रहा है. हत्या की वजह से पीड़ित परिवार अब भी डरे-सहमे हैं.
उन्होने हत्याकांड में प्रशासन के वरीय पदाधिकारी से ठोस जांच करने की मांग की है. कानू विकास संघ ने पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, 20 लाख रुपये मुआवजा सरकार से देने की मांग की है. बताते चलें कि नौ सितंबर को युवती की हत्या उस समय कर दी गयी थी जब वह पुलिस भर्ती की दौड़ में शामिल होने के लिए तैयारी कर रही थी. कैंडल मार्च में रामसहाय, नवल प्रसाद सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें