24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सप्लाई पाइप टूटने से बढ़ी मुसीबत

शीघ्र नहीं किया गया दुरुस्त तो दशहरे में श्रद्धालुओं को होगी दिक्कत जहानाबाद : रेलवे स्टेशन के ठीक सामने निकास द्वार पर एनएच 83 की हालत खराब हो गयी है. दिनोदिन सड़क की बदहाली बढ़ती जा रही है. स्टेशन के बाहर सड़क पर अनगिनत गड्ढे हो गये हैं, जहां जलजमाव रहने से वाहन चालकों, राहगीरों […]

शीघ्र नहीं किया गया दुरुस्त तो दशहरे में श्रद्धालुओं को होगी दिक्कत
जहानाबाद : रेलवे स्टेशन के ठीक सामने निकास द्वार पर एनएच 83 की हालत खराब हो गयी है. दिनोदिन सड़क की बदहाली बढ़ती जा रही है. स्टेशन के बाहर सड़क पर अनगिनत गड्ढे हो गये हैं, जहां जलजमाव रहने से वाहन चालकों, राहगीरों और समीप में व्यवसाय करने वाले दुकानदारों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. सड़क की ऐसी दुर्दशा वाटर सप्लाई का पाइप फटे रहने के कारण हो रही है. गत 10 दिनों से एनएच पर जलजमाव और दिन-रात पानी का रिसाव होने से हाईवे की हालत खराब होती जा रही है.
इस स्थिति को ठीक करने के लिए किसी भी तरह का प्रयास नहीं किया जा रहा है. बता दें कि पूर्व में भी उक्त स्थान पर पाइप फट जाने से सड़क पर पानी का बहाव होने लगा था. कई दिनों तक सुधार नहीं किये जाने के कारण एनएच पर कई गड्ढे उभर गये थे. बाद में स्थिति में सुधार किया गया था. इधर, गत 10 दिनों से पुन: वही स्थिति हो गयी है. सड़क गड्ढों में तब्दील हो गयी है.
स्टेशन परिसर में भी बजबजा रही गंदगी : सड़क का पानी निकास द्वार से होते हुए स्टेशन परिसर में प्रवेश कर रहा है. इसके अलावा परिसर का नाला भी जाम पड़ा है. इस कारण भी गंदगी और जलजमाव से स्टेशन प्रांगण में दुर्गंध फैल रही है.पूजा के मौके पर इस जटिल समस्या का समाधान करने की फिक्र किसी को नहीं है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें