25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जाना है स्टेशन, तो हाथ में टांग लें जूता

जलजमाव के कारण यात्रियों को आने-जाने में हो रही परेशानी गंदे पानी के निकास का नहीं है उचित प्रबंध जहानाबाद : जिले में हल्की बारिश होने पर भी शहर की सूरत बदल जाती है. बारिश होने के साथ कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. जलजमाव के कारण आम लोगों को काफी […]

जलजमाव के कारण यात्रियों को आने-जाने में हो रही परेशानी
गंदे पानी के निकास का नहीं है उचित प्रबंध
जहानाबाद : जिले में हल्की बारिश होने पर भी शहर की सूरत बदल जाती है. बारिश होने के साथ कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. जलजमाव के कारण आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.
कई मोहल्ले में लोग गंदे पानी से होकर गुजरते हैं. जल निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण लोगों की जान मुसीबत में पड़ी रहती है. हर जगह गंदगी का अंबार लगा रहता है. नाले का पानी बारिश होने पर सड़क पर फैलता है. नाले की साफ-सफाई बेहतर ढंग से नहीं होने के कारण ऐसी समस्या उत्पन्न होती है. कई जगहों पर नाले का लेवल आवासीय मकान के लेवल से ऊंचा है. जिसके वजह से घर व मोहल्ला का पानी बाहर नहीं निकल पाता है.
बाजार हो या स्टेशन सभी जगह लोगों को कीचड़ का सामना करना पड़ता है. बारिश होने के साथ ही बाजार की स्थति काफी दैयनीय हो जाती है. शहर के अंदर कई जगहों पर एनएच का हाल बुरा है. एनएच पर बने गढ्ढे लोगों के लिए मुसीबत पैदा करती है. हल्की बारिश में ही स्टेशन परिसर का नजारा बदल जाता है. स्टेशन परिसर में जलजमाव के कारण झील का नजारा दिखने लगता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें