36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सप्तमी से दशमी तक शहर में बड़े वाहन के प्रवेश पर पाबंदी

जामताड़ा : दुर्गापूजा को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के मद्देनजर व्यवस्था पूरी कर ली गया है. पुलिस प्रशासन के तरफ से भक्तों वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था विभिन्न पूजा पंडाल के रास्ते में की गयी है. बता दें कि पूजा के मद्देनजर शहर में बड़े वाहन से लेकर बाइक के प्रवेश […]

जामताड़ा : दुर्गापूजा को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के मद्देनजर व्यवस्था पूरी कर ली गया है. पुलिस प्रशासन के तरफ से भक्तों वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था विभिन्न पूजा पंडाल के रास्ते में की गयी है. बता दें कि पूजा के मद्देनजर शहर में बड़े वाहन से लेकर बाइक के प्रवेश पर भी रोक लगा दी जायेगी. सोमवार को जामताड़ा थाना प्रभारी रवींद्र कुमार सिंह व चैंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव संजय अग्रवाल ने संयुक्त रूप से सभी पूजा पंडाल का जायजा लिया. सप्तमी से लेकर विजय दशमी तक शाम चार बजे से रात्रि 11 बजे तक सभी बड़ी गाड़ियों के शहर में प्रवेश पर पाबंदी रहेगी.

जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर
सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन ने हेल्पनंबर जारी किया है. इसमें कंट्रोल रूम का नंबर 06433222245, पुलिस अधीक्षक, जामताड़ा मोबाईल नंबर 9431130811, उपायुक्त, जामताड़ा मोबाइल नंबर 9431130960, अनुमंडल पदाधिकारी मोबाईल नंबर 9955180300, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मोबाईल नंबर 9470591035, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी जामताड़ा मोबाइल नंबर 9470591038 तथा भक्त 100 पर भी डायल कर प्रशासन से किसी प्रकार की सहायत ले सकते हैं.
वाहनों की पार्किंग के लिए रूट चार्ट तैयार
नारायणपुर रोड तरफ से आने वाली गाड़ियों की बुधुडीह पंप के पास ड्रॉप गेट के पास पार्किंग की व्यवस्था की गयी है. नारायणपुर तरफ से आने वाली छोटी गाड़ी, बाइक की पार्किंग की व्यवस्था पुराना कोर्ट परिसर में की गयी है. यहां से भक्त पैदल शहर में प्रवेश करेंगे. करमाटांड़ रोड से आने वाली छोटी गाड़ी व बाइक के लिए सर्खेलडीह स्थित कृषि विभाग के पास पार्किंग की व्यवस्था की गयी. मिहिजाम रोड तरफ से आने वाली बड़ी गाड़ियों बेवा बाइपास से रेलवे साइडिंग होकर उदलबनी के तरफ जासेगी. छोटी गाड़ी तथा बाइक के लिए रेलवे साईडिंग के किनारे तथा इंदिरा चौक के पास पुराना सदर अस्पताल में पार्किंग व्यवस्था की गयी है. बाजार में इंदिरा चौक से कायस्थपाड़ा मोड़ तक तथा पोपुलर मेडिकल से लेकर कायस्थपाड़ा काली मंदिर मोड़ तक सभी गाड़ियों का प्रवेश पूर्णत: निषेद रहेगा. दुमका रोड से आने वाली गाड़ियों बाइपास होकर मिहिजाम जायेगी तथा छोटी गाड़ियों एवं बाइक पार्किंग व्यवस्था इंदिरा चौक एवं पुराना सदर अस्पताल के पास की गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें