27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विद्यालय में बढ़ायी गयी सुरक्षा

जामताड़ा : हरियाणा के रेहान कांड को लेकर जामताड़ा के स्कूलों में भी सुरक्षा बढ़ायी गयी है. केंद्रीय विद्यालय में बच्चों की सुरक्षा को लेकर स्कूल प्रबंधन ने सख्ती बरती है. स्कूल समय में कोई भी अभिभावक या शिक्षक के स्कूल से बाहर जाने के लिए मनाही है. अभिभावक को अपने बच्चों से मिलने के […]

जामताड़ा : हरियाणा के रेहान कांड को लेकर जामताड़ा के स्कूलों में भी सुरक्षा बढ़ायी गयी है. केंद्रीय विद्यालय में बच्चों की सुरक्षा को लेकर स्कूल प्रबंधन ने सख्ती बरती है. स्कूल समय में कोई भी अभिभावक या शिक्षक के स्कूल से बाहर जाने के लिए मनाही है. अभिभावक को अपने बच्चों से मिलने के लिए आइडी प्रूफ देना होगा.

बच्चों को घर से भेजा गया ब्रेक फास्ट ही अलाव है. अभिभावकों को बाहर से लाकर अपने बच्चों को स्कूल में ब्रेक फास्ट देने के लिए सख्त मना किया गया है. घर से भेजा गया ब्रेक फास्ट ही स्कूल में बच्चे खा सकते हैं. स्कूल समय में शिक्षक भी अपनी मर्जी से बाहर नहीं निकल सकते हैं. उन्हें भी अपने दायरे में रहने की हिदायत दी गयी है. लांच के समय ही शिक्षक बाहर निकल सकते हैं. ऐसा इसलिए किया गया है ताकि स्कूल में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न घटे.

इधर ,प्राचार्य गौतम कुमार पत्रलेख ने कहा कि बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए ही स्कूल प्रबंधन को ऐसा निर्णय लेना पड़ा है. देश में हो रही घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए केंद्रीय विद्यालय प्रबंधन भी सख्ती बरत रहे हैं.
सरकार के एक हजार दिन पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न
सरकार के समर्थन में लगाये नारे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें