36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज हजारों की संख्या में दुमका जायेंगे कार्यकर्ता

जामताड़ा : झारखंड सरकार के एक हजार दिन पूरा होने की खुशी में जिला बीस सूत्री की ओर से मिठाई बांटी गयी. इसके बाद जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष संतन मिश्रा की अध्यक्षता में सुभाष चौक में आतिशबाजी कर जश्न मनाया गया. साथ ही कार्यकर्ताओं ने सरकार के पक्ष में नारे लगाये. 22 सितंबर को दुमका […]

जामताड़ा : झारखंड सरकार के एक हजार दिन पूरा होने की खुशी में जिला बीस सूत्री की ओर से मिठाई बांटी गयी. इसके बाद जिला बीस सूत्री उपाध्यक्ष संतन मिश्रा की अध्यक्षता में सुभाष चौक में आतिशबाजी कर जश्न मनाया गया. साथ ही कार्यकर्ताओं ने सरकार के पक्ष में नारे लगाये. 22 सितंबर को दुमका में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में जामताड़ा जिले से हजारों कार्यकर्ता भाग लेंगे. इस दौरान भाजपा नेता सह नपं अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल ने कहा कि झारखंड सरकार के एक हजार दिन पूरा हो चुका है. इस दरम्यान सरकार ने राज्य ने कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की है.

भाजपा सरकार में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं की जा रहा है. सभी जाति, धर्म को लेकर पार्टी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया है जो अक्षरश: पालन किया जा रहा है. मौके पर जिलाध्यक्ष सुकमुनी हेंब्रम, जिला मंत्री राजेन मंडल, नगर अध्यक्ष राजेश यादव, मोहन शर्मा, मधुमती हजारी, मनोज सिंह, मुरारी भूषण सिंह, सोमनाथ सिंह, तरूण गुप्ता, मैनेजर मंडल, बालेश्वर मंडल, गौउर बाउरी, पूर्व नगर अध्यक्ष महावीर सरावगी, प्रकाश दुबे, मनोज महतो आदि उपस्थित थे.

किसान मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष को बधाई
कुंडहित. भाजपा किसान मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष गौतम मंडल को बनाये जाने पर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष जगबंधु घोष, दामोदर लायक तथा किसान मोर्चा के महामंत्री खिरोद सिंह ने बधाई दी है. महामंत्री खिरोद सिंह ने कहा कि गौतम मंडल पार्टी का सक्रिय सदस्य रहा है. उनके नेतृत्व में पार्टी को कुंडहित अंचल में और मजबूती मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें