25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संबलपुर के एक व्यक्ति से साइबर ठगी का मामला

जामताड़ा : अधिकारी के रिश्तेदार से साइबर ठगी मामले में करमाटांड़ थाना क्षेत्र के रामपुर से गिरफ्तार दो सगे भाई प्रदीप मंडल एवं प्रद्युम्न मंडल को ओड़िशा के संबलपुर जिला के अनिथापाली थाना पुलिस तीन दिन के लिए ट्रांजिट रिमांड पर साथ ले गयी. गौरतलब है कि अनिथापाली थाना क्षेत्र निवासी ब्योकेश पुजारी के बैंक […]

जामताड़ा : अधिकारी के रिश्तेदार से साइबर ठगी मामले में करमाटांड़ थाना क्षेत्र के रामपुर से गिरफ्तार दो सगे भाई प्रदीप मंडल एवं प्रद्युम्न मंडल को ओड़िशा के संबलपुर जिला के अनिथापाली थाना पुलिस तीन दिन के लिए ट्रांजिट रिमांड पर साथ ले गयी. गौरतलब है कि अनिथापाली थाना क्षेत्र निवासी ब्योकेश पुजारी के बैंक अकाउंट से साइबर ठगों ने फरजी बैंक अधिकारी बन कर 99 हजार रुपये उड़ा लिये थे. इस मामले में अनिथापाली थाना में कांड संख्या 109/17 दर्ज किया गया था.
बता दें कि ब्योकेश पुजारी का संबंध वरीय अधिकारी से है. इस कारण यह मामला हाई प्रोफाइल का बन गया था. मामला दर्ज होने के बाद जामताड़ा एसपी से लेकर जिले के अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी लगातार करमाटांड़ थाना में कैंप किये थे.
गिरफ्तार दोनों आरोपितों को…
तीन थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से रामपुर में छापेमारी कर दोनों आरोपित को गिरफ्तार किया था
दोनों भाइयों ने देश भर में कइयों से की ठगी
गिरफ्तार प्रदीप व प्रद्युम्न ने पुलिसिया पूछताछ में कई बड़े खुलासे किये हैं. दोनों ने कहा : देश के हर राज्य के लोगों से साइबर ठगी की है. उनके खिलाफ भारत के विभिन्न राज्य में करीब 30 से अधिक मामले दर्ज हैं. ठगी के पैसे से रामपुर में 70 लाख से अालीशान घर बनाया है. दोनों के पास से मोबाइल सहित कई दस्तावेज भी जब्त किया हैं. बता दें कि इस मामले को लेकर डीआइजी भी गंभीर हैं. डीआइजी खुद जामताड़ा आकर उक्त मामले को अपने स्तर से देख सकते हैं. प्रद्युम्न नौवीं पास है. प्रदीप ने इंटर तक ही पढ़ाई की है.
देवघर के मोहनपुर के दुखी मंडल भी शामिल
आरोपित प्रद्युम्न की निशानदेही पर ओडिशा एवं करमाटांड़ पुलिस ने विभिन्न जगहों पर छापेमारी भी की. शुक्रवार को देवघर के मोहनपुर गांव निवासी दुखी मंडल के घर छापेमारी की थी. दुखी मंडल नहीं मिला. दुखी, प्रदीप मंडल का जीजा है. इस कांड में दुखी मंडल का भी अहम भूमिका है.
संबलपुर जिला के अनिथापाली थाना क्षेत्र निवासी ब्योकेश पुजारी के अकाउंट से उड़ाये थे 99 हजार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें