31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आदित्यपुर स्टेशन के पास दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, महिला रेलकर्मी को पिस्तौल दिखा उतरवाये सारे गहन

आदित्यपुर. सुरक्षा को लेकर आदित्यपुर रेलवे स्टेशन व इसके आसपास का क्षेत्र पूरी तरह असुरक्षित हैं. इसके कारण बुधवार की सुबह एक महिला रेलकर्मी ही अपराधियों का शिकार बन गयी. रेलवे की चतुर्थ वर्ग कर्मचारी एन बेबी रानी को पिस्तौल की नोक पर लूट लिया गया. दो की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उनके सारे […]

आदित्यपुर. सुरक्षा को लेकर आदित्यपुर रेलवे स्टेशन व इसके आसपास का क्षेत्र पूरी तरह असुरक्षित हैं. इसके कारण बुधवार की सुबह एक महिला रेलकर्मी ही अपराधियों का शिकार बन गयी. रेलवे की चतुर्थ वर्ग कर्मचारी एन बेबी रानी को पिस्तौल की नोक पर लूट लिया गया. दो की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उनके सारे गहने उतरवा लिये. जिनमें दो कान की बाली, दो कंगन, चेन व अंगूठी शामिल है. इसकी कीमत करीब 70-80 हजार रुपये बतायी गयी.

क्षेत्र को लेकर विवाद के कारण इस मामले में समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी. जान से मारने की दी धमकी. बदमाशों ने एन बेबी रानी को लूटने के दौरान उसे धमकी देते हुए कहा कि यदि वह इसकी शिकायत पुलिस से या कहीं और करेगी, तो उसे जान से मार दिया जायेगा. इससे वह काफी भयभीत हो गयी. वह यहां विगत 7-8 सालों से काम कर रही है. मंडल मुख्यालय को दी गयी सूचना. चीफ यार्ड मास्टर पीसी पात्रो ने बताया कि घटना की सूचना मंडल मुख्यालय के वरीय अधिकारियों, आरपीएफ व जीआरपी को घटना की सूचना दी गयी है. आरआइटी थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी. पुलिस का कहना था कि घटना जहां हुई है वह उनके कार्य क्षेत्र से बाहर है. दरअसल यह जीआरपी का कार्य क्षेत्र है. जीआरपी मामले को देख रही है.

टाटा-नागपुर पैसेंजर से उतर कर जा रही थी ड्यूटी
रेलकर्मी एन बेबी रानी कैरेज कॉलोनी टाटानगर में रहती है. वह हमेशा की तरह टाटा-नागपुर पैसेंजर ट्रेन से सुबह 6.40 बजे आदित्यपुर स्टेशन पहुंची. इसके बाद वह आरआरआइ बिल्डिंग की ओर पैदल जा रही थी. अभी करीब 30 मीटर आगे बढ़ी ही थी कि उसका पीछा कर रहे दो युवक उसके पास आये और पिस्तौल दिखाकर पास के सभी गहने, नकदी व मोबाइल फोन देने कहा. घटना स्थल पर राहगीरों की आवाजाही थी, लेकिन बदमाश इस तरह से उसे लूट रहे थे जैसे कोई परिचित लोग उससे बात कर रहे हैं. पीड़िता के पास नकदी के रूप में सिर्फ 40 रुपये थे और मोबाइल फोन भी काफी पुराना था, इसलिए बदमाशों ने नकद व मोबाइल फोन नहीं लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें