34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजयुमो जिलाध्यक्ष के खिलाफ प्रदेश स्तर तक शिकायत

जमशेदपुर : भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनोज वाजपेयी के साथ शराब माफिया धनंजय राय की मिलीभगत उजागर होने के बाद भाजपा की अंदरूनी राजनीति गर्म हो गयी है. अब मनोज वाजपेयी के खिलाफ जमशेदपुर पश्चिम समेत भाजपा के अन्य मंडलों से भी प्रदेश स्तर पर शिकायत की गयी है. शिकायत में कहा गया है कि मनोज वाजपेयी […]

जमशेदपुर : भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनोज वाजपेयी के साथ शराब माफिया धनंजय राय की मिलीभगत उजागर होने के बाद भाजपा की अंदरूनी राजनीति गर्म हो गयी है. अब मनोज वाजपेयी के खिलाफ जमशेदपुर पश्चिम समेत भाजपा के अन्य मंडलों से भी प्रदेश स्तर पर शिकायत की गयी है.
शिकायत में कहा गया है कि मनोज वाजपेयी का धनंजय राय के साथ मिलीभगत है तथा उसके अवैध शराब के कारोबार से वाजपेयी भी जुड़े हुए हैं. इस शिकायत पर पार्टी आलाकमान पूरे मामले पर विचार कर रहा है. जमशेदपुर पश्चिम के लोगों ने दर्ज शिकायत में कहा है कि मनोज वाजपेयी के खिलाफ इतने गंभीर आरोप हैं, फिर उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है.
पार्टी करती रही है कार्रवाई. पिछले दिनों भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने मधुपुर भाजयुमो के नगर अध्यक्ष विनोद यादव को पार्टी से निलंबित कर दिया था और पार्टी के जिलाध्यक्ष अभयानंद झा को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. पाटी के महामंत्री दीपक प्रकाश के स्तर पर यह शिकायत मिली थी, जिसके बाद इसलिए कार्रवाई की गयी क्योंकि वे एक सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें