25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

89 ट्रिप में 66 बार लेट पहुंची गीतांजलि

सीकेपी डिवीजन से गुजरने वाली ट्रेनें अधिकांशत: लेट से पहुंचती हैं अपने गंंतव्य तक गोइलकेरा/जमशेदपुर : हावड़ा से होकर चक्रधरपुर डिवीजन से पार होने वाली कोई भी ट्रेनें कभी भी अपने समय से गंतव्य तक नहीं पहुंची है. समय की पाबंदी को लेकर सुपरफास्ट ट्रेन समेत अन्य एक्सप्रेस ट्रेनें भी इस कड़ी में शामिल हैं. […]

सीकेपी डिवीजन से गुजरने वाली ट्रेनें अधिकांशत: लेट से पहुंचती हैं अपने गंंतव्य तक

गोइलकेरा/जमशेदपुर : हावड़ा से होकर चक्रधरपुर डिवीजन से पार होने वाली कोई भी ट्रेनें कभी भी अपने समय से गंतव्य तक नहीं पहुंची है. समय की पाबंदी को लेकर सुपरफास्ट ट्रेन समेत अन्य एक्सप्रेस ट्रेनें भी इस कड़ी में शामिल हैं. एक जनवरी से 31 मार्च के आंकड़ों को मानें, तो डिवीजन से गुजरने वाली सभी ट्रेनें अपने गंतव्य तक पहुंचने में अधिकतम एक घंटे लेट हो जाती हैं. ट्रेन सुविधा डॉट कॉम के आंकड़े यही बताते हैं कि भारत की कई प्रमुख ट्रेनें गंतव्य तक कभी समय से नहीं पहुंची. तीन माह के आंकड़ों में गीतांजलि एक्सप्रेस को करीब 66 ट्रिप में लेट काउंट किया गया है. वहीं ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस को 47 बार लेट काउंट किया गया है. ट्रेन वार आंकड़े बता रहे हैं की कौन ट्रेनें कितनी लेट चली
12860 हावड़ा मुंबई गीतांजलि एक्सप्रेस. उक्त ट्रेन हावड़ा से तीन माह में 89 ट्रिप के लिए मुंबई को रवाना हुई. यह ट्रेन 23 बार समय से गंतव्य तक पहुंची. एक बार 15 घंटे व एक बार 5 घंटे से अधिक विलंब तक चली. तीन बार दो घंटे से अधिक विलंब से चली. 66 बार इसे लेट काउंट किया गया.
12859 मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस हावड़ा के लिए 88 ट्रिप किये. इसमें 79 बार लेट काउंट किया. एक बार 5 घंटे से अधिक लेट चली.10 बार एक घंटे से अधिक लेट चली. और 63 बार एक घंटे तक लेट चली.
12130 हावड़ा से पूणे आजाद हिंद एक्सप्रेस. आजाद हिंद एक्सप्रेस तीन माह में 89 ट्रिप चली. 17 बार ही उक्त ट्रेन गंतव्य समय पर पहुंची. 72 बार लेट काउंट किया गया. एक बार पांच घंटे से अधिक लेट चली. 12 बार दो घंटे से अधिक लेट चली. 7 बार एक घंटे से अधिक लेट चली. 12129 पुणे से हावड़ा वाली को 89 ट्रिप में से 88 बार एक घंटे तक लेट काउंट किया गया.
18478 हरिद्धार-पुरी उत्कल एक्सप्रेस. उक्त ट्रेन तीन माह में 88 ट्रिप चली. इसमें 80 बार ट्रेन लेट काउंट किया गया. तीन माह में 14 बार एक घंटा से अधिक, 22 बार दो घंटे से अधिक व 6 बार पांच घंटे से अधिक लेट हुई. 38 बार तो एक घंटे तक लेट चली.
13287 दक्षिण बिहार एक्सप्रेस. उक्त ट्रेन तीन माह में 90 ट्रिप चली. इसे 64 बार लेट काउंट किया गया. 21 बार तो दो घंटे से अधिक लेट चली. औसतन यह ट्रेन 90 बार एक घंटे तक विलंब चली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें