29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुंदरनगर : 95 पेटी शराब जब्त, दो धराये

जमशेदपुर. सुंदरनगर पुलिस ने 407 वाहन में रांची से घाटशिला ले जायी जा रही है अंग्रेजी शराब (ब्लैक रॉक) की 95 पेटियां बरामद की है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. शराब के सभी बोतल पर पारा मिलिट्री फोर्स लिखा हुआ है. यह जानकारी ग्रामीण एसपी शैलेंद्र कुमार वर्णवाल ने शनिवार को सुंदरनगर […]

जमशेदपुर. सुंदरनगर पुलिस ने 407 वाहन में रांची से घाटशिला ले जायी जा रही है अंग्रेजी शराब (ब्लैक रॉक) की 95 पेटियां बरामद की है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. शराब के सभी बोतल पर पारा मिलिट्री फोर्स लिखा हुआ है. यह जानकारी ग्रामीण एसपी शैलेंद्र कुमार वर्णवाल ने शनिवार को सुंदरनगर थाना में संवाददाताओं को दी.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि 407 (जेएच05एआर8384) वाहन से अवैध विदेशी शराब रांची के नामकुम से घाटशिला ले जाये जाने की सूचना पर कार्रवाई की गयी. सुंदरनगर थाना क्षेत्र में वाहन को रोककर तलाशी ली गयी.

इसमें शराब की बोतलें मिली. मौके पर सीतारामडेरा के प्रकाश राम और घाटशिला के मंटू मन्ना को गिरफ्तार किया गया जबकि पुलिस दबिश के बीच बिलटू चौपाल, शंकर गोराई, नीरज गुप्ता, चरणजीत सिंह फरार हो गये. आरोपियों के पास से बरामद तीन मोबाइल फोन और 407 वाहन पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें