36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुधीर और कन्हैया समेत छह पर आरोप पत्र दायर

जमशेदपुर. सोनारी बाल विहार के पीछे शिव गंगा अपार्टमेंट के सामने छह दिसंबर 16 की शाम अमित राय की गोली मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने जेल में बंद सुधीर दुबे, कन्हैया सिंह समेत छह लोगों पर आरोप पत्र दायर कर दिया है. पुलिस ने यह आरोप पत्र सुधीर, कन्हैया के अलावा […]

जमशेदपुर. सोनारी बाल विहार के पीछे शिव गंगा अपार्टमेंट के सामने छह दिसंबर 16 की शाम अमित राय की गोली मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने जेल में बंद सुधीर दुबे, कन्हैया सिंह समेत छह लोगों पर आरोप पत्र दायर कर दिया है.
पुलिस ने यह आरोप पत्र सुधीर, कन्हैया के अलावा जेल में बंद मोहन यादव, अजीत मंडल, संजय कुमार सोना, संजीव गोराई उर्फ बंगाली के खिलाफ दायर दिया है. दायर आरोप पत्र में पुलिस ने अखिलेश सिंह अौर हरीश सिंह को फरार बताते हुए अनुसंधान जारी रखने की बात कही है. छह दिसंबर की शाम फ्लैट के पास खड़े अमित राय की खदेड़ कर गोली अौर धारदार हथियार से मार कर हत्या कर दी गयी थी. घटना के संबंध में अमित के पिता नागेंद्र कुमार राय के बयान पर अखिलेश सिंह, कन्हैया सिंह, सुधीर दुबे, हरीश सिंह एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. बाद में पुलिस ने कन्हैया, सुधीर, मोहन यादव, अजीत मंडल, संजय कुमार सोना, संजीव गोराई उर्फ बंगाली को गिरफ्तार किया था अौर कांड में प्रयुक्त हथियार बरामद की थी. पुलिस ने जांच में पाया कि अखिलेश सिंह के साजिश पर उसके सहयोगियों ने अमित राय की हत्या की थी.
उपेंद्र सिंह की हत्या के छठे दिन अमित राय को मारा
कोर्ट परिसर स्थित बार भवन में 30 नवंबर 16 को बागबेड़ा निवासी में ठेकेदार उपेंद्र सिंह की हत्या कर दी गयी थी. उपेंद्र सिंह की हत्या के छठे दिन सहयोगी अमित राय की हत्या से पूरे शहर में सनसनी फैल गयी थी. वाटिका ग्रीन सिटी में युवती के घर पर गोली चलाने के मामले में पूर्व में जेल जा चुका अमित राय पूर्व में अखिलेश सिंह का करीबी थी, लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण वह अखिलेश सिंह का साथ छोड़ कर उपेंद्र सिंह के साथ हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें