27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भुवनेश्वर से नयी दिल्ली जा रही थी छात्रा, राजधानी में छात्रा से छेड़छाड़, गिरफ्तार

जमशेदपुर : भुवनेश्वर-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के बी-7 कोच में सफर कर रही छात्रा से सहयात्री ने छेड़खानी की. इसे लेकर कोच में काफी हंगामा हुआ. सूचना मिलने के बाद टाटानगर स्टेशन पर रेल पुलिस ने आरोपी डॉ पीआर महंती को गिरफ्तार कर लिया. घटना भद्रक रेलवे स्टेशन के पास की है. वह भुवनेश्वर के […]

जमशेदपुर : भुवनेश्वर-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के बी-7 कोच में सफर कर रही छात्रा से सहयात्री ने छेड़खानी की. इसे लेकर कोच में काफी हंगामा हुआ. सूचना मिलने के बाद टाटानगर स्टेशन पर रेल पुलिस ने आरोपी डॉ पीआर महंती को गिरफ्तार कर लिया. घटना भद्रक रेलवे स्टेशन के पास की है. वह भुवनेश्वर के निवासी हैं. छात्रा नयी दिल्ली के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है.

वह मूल रूप से भुवनेश्वर की रहने वाली है. गुरुवार को छात्रा बी-7 कोच में लेटी थी. दोपहर के समय उनकी बगल की सीट पर बैठे यात्री बीआर महंती ने उसके साथ छेड़छाड़ की. शुरू में वह नींद में थी. दूसरी बार छेड़छाड़ करने पर छात्रा ने छेड़खानी कर रहे यात्री को पकड़ लिया. हंगामा के बाद टीटीइ व अन्य यात्रियों के सामने बीआर महंती ने छात्रा से माफी मांगी.

इधर छात्रा ने इसकी जानकारी फोन कर अपने परिवार के लोगों को दी. परिवार के लोगों ने भुवनेश्वर में आरपीएफ और जीआरपी को इसकी सूचना दी. वहां से सूचना टाटानगर के आरपीएफ और जीआरपी को भेजी गयी. इसके बाद ट्रेन के टाटानगर पहुंचते ही पुलिस ने आरोपी डॉ पीआर महंती को गिरफ्तार कर लिया. छात्रा ने टाटानगर रेल थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज करायी है. गिरफ्तार आरोपी को भद्रक पुलिस को सौंप दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें