34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे संरक्षा पदों पर शीघ्र होगी बहाली

जमशेदपुर/चक्रधरपुर/मनोहरपुर. चक्रधरपुर रेल मंडल में संरक्षा कोटी के सभी रिक्त पदों को भरा जायेगा. आरआरबी और दूसरे पैनल से भरने की तैयारी हो रही है, ताकि संरक्षा संबंधित कार्य और बेहतर विकसित हो सके. उक्त बातें दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य संरक्षा अधिकारी डॉ पीके मित्तल ने चक्रधरपुर रेल मंडल दौरे के क्रम में कही. […]

जमशेदपुर/चक्रधरपुर/मनोहरपुर. चक्रधरपुर रेल मंडल में संरक्षा कोटी के सभी रिक्त पदों को भरा जायेगा. आरआरबी और दूसरे पैनल से भरने की तैयारी हो रही है, ताकि संरक्षा संबंधित कार्य और बेहतर विकसित हो सके. उक्त बातें दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य संरक्षा अधिकारी डॉ पीके मित्तल ने चक्रधरपुर रेल मंडल दौरे के क्रम में कही. डॉ मित्तल ने कहा कि राउरकेला से चक्रधरपुर तक संरक्षा से जुड़ी तमाम पहलुओं पर नजर दौड़ाया गया.

इनमें रेलवे बोर्ड व मेडिकल काउंसिल के मानकों का सही अनुपालन का जायजा लिया गया. संरक्षा के दृष्टिकोण से कुछ खामियां मिलीै, इसे दूर करने का आदेश दिया गया. उन्होंने कहा कि चक्रधरपुर क्रू व गार्ड लॉबी में रेलवे संरक्षा नियमों को अंग्रेजी और हिंदी भाषा में लिखा जायेगा, ताकि रेल चालकों को नियमों की सही जानकारी हो सके.

डॉ मित्तल ने कहा कि दुर्घटना राहत चिकित्सा यान का महत्वपूर्ण भूमिका है, इसे हमेशा रनिंग स्थिति पर और चिकित्सीय उपकरणों की सभी मानकों को पूरा करना अनिवार्य है. दौरे में दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य लोको इंजीनियर वीके तिवारी, सीएसई एसके विश्वास, डिपुटी सीएसओ (ट्राफिक) डी नस्कर, डिपुटी सीएसओ (इंजीनियरिंग) जे भट्टाचार्य व चक्रधरपुर रेल मंडल अपर रेल प्रबंधक अतुल कुमार हेम्ब्रम मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें