28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नहीं रुकी टाटा-खड़गपुर पैसेंजर, हंगामा गोविंदपुर हॉल्ट

जमशेदपुर : टाटानगर से खड़गपुर की अोर जाने वाली टाटा-खगड़पुर पैसेंजर ट्रेन शनिवार की तड़के 4.15 बजे गोविंदपुर हॉल्ट पर नहीं रुकी. पैसेंजर ट्रेन के नहीं रुकने से यात्रियों ने टिकट घर के पास जाकर हंगामा करने लगे. यात्रियों के अनुसार ट्रेन हर रोज की तरह सुबह करीब 4.05 मिनट पर टाटानगर स्टेशन से खुल […]

जमशेदपुर : टाटानगर से खड़गपुर की अोर जाने वाली टाटा-खगड़पुर पैसेंजर ट्रेन शनिवार की तड़के 4.15 बजे गोविंदपुर हॉल्ट पर नहीं रुकी.

पैसेंजर ट्रेन के नहीं रुकने से यात्रियों ने टिकट घर के पास जाकर हंगामा करने लगे. यात्रियों के अनुसार ट्रेन हर रोज की तरह सुबह करीब 4.05 मिनट पर टाटानगर स्टेशन से खुल कर खड़गपुर के लिए रवाना हुई, लेकिन हर रोज की तरह गोविंदपुर हॉल्ट पर नहीं रुकी. बाद में यात्रियों ने टिकट वापस करने को लेकर हंगामा करने लगे.
प्रारंभ में टिकट काउंटर से टिकट को रद्द नहीं किया जा रहा था, लेकिन यात्रियों के हंगामे के बाद लोगों का टिकट रद्द कर उनका पैसा वापस किया गया. इस संबंध में गोविंदपुर हॉल्ट पर टिकट बेचने वाले कार्तिक कुमार ने स्टेशन प्रबंधक व वाणिज्य विभाग के अधिकारी काे इसकी सूचना दी है.
टाटा-खड़गपुर पैसेंजर ट्रेन (सुबह खुलने वाली) का गोविंदपुर पैसेंजर हॉल्ट पर रोकने के लिए कोई अधिकारिक अादेश नहीं है. इस कारण ट्रेन वहां नहीं रुकी, लेकिन अगर ट्रेन हर रोज वहां रूकती है, तो इस मामले की जांच करने के बाद ही कुछ कहना सही होगा.
सत्यम प्रकाश, जन संपर्क अधिकारी, सीकेपी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें