36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवि सिंह को पुलिस ने उठाया, पूछताछ जारी

घायल भाजपा नेता अशोक के बयान पर मामला दर्ज जमशेदपुर. भाजपा नेता अशोक सिंह राघव पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने रवि सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने घायल अशोक के बयान पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार इधर पुलिस […]

घायल भाजपा नेता अशोक के बयान पर मामला दर्ज
जमशेदपुर. भाजपा नेता अशोक सिंह राघव पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने रवि सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने घायल अशोक के बयान पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार इधर पुलिस राघव के पुराने रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. अशोक पुलिस का करीबी रहा है. वह अपराधियों की जानकारी भी रखता है. दिसंबर माह में सोनारी पुलिस ने हथियार के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. उसमें एक युवक रवि सिंह बालीचेला स्कूल के समीप का रहने वाला है.
अशोक पर फायरिंग के बाद पुलिस को जानकारी मिली कि रवि सिंह और उसके साथियों के पास हथियार होने की सूचना सोनारी पुलिस को अशोक ने ही दी थी. संभव है इसी का बदला लेने के लिए जेल से छूटे रवि सिंह ने अशोक पर हमला कराया हो. पुलिस को रवि से पूछताछ में अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.
रवि का संबंध शराब माफिया से : सोनारी पुलिस ने अशोक पर फायरिंग मामले में हिरासत में लिये गये रवि सिंह के बारे में पता चला है कि उसका संबंध शराब माफिया से है. दोनों शराब माफिया सोनू सिया और कलाम अभी जेल में बंद है. फिलहाल पुलिस को कोई पुख्ता प्रमाण नहीं मिला है, लेकिन पुलिस हर कड़ी को जोड़कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस की जांच गैंगवार भी जारी है. हाल में जेल से सुशील गोप हत्याकांड़ में छुटे एक अपराधी के बिंदू पर भी पुलिस की जांच जारी है.
फायर कर पात्रो बस्ती की तरफ भागा था युवक : सोनारी शनिमंदिर गेट के समक्ष भाजपा नेता अशोक सिंह राघव पर शनिवार को पैदल आये एक युवक ने चार राउंड फायरिंग की थी.
फायरिंग कर वह पैदल ही सामने की तरफ भागा और 30 मीटर की दूरी तय कर पात्रो बस्ती मोड़ से अंदर चला गया. यह जानकारी टीएमएच में इलाजरत अशोक सिंह ने सोनारी पुलिस को दी है. पुलिस ने घायल के बयान पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इधर, अशोक सिंह की छाती में बायीं तरफ लगी गोली फंसी हुई है. गोली का मूवमेंट बदलने की वजह से चिकित्सकों ने ऑपरेशन नहीं किया. हालांकि उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. राघव को लगी और गोली काे ऑपरेशन कर निकाल लिया गया है. होश आने पर रविवार को सोनारी पुलिस ने अशोक सिंह का बयान लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें